Thursday 15 August 2013

omniauth - Rails OAuth::Unauthorized after refresh page -


मैं omniauth मणि को omniauth-twitter से उपयोग करने के लिए अनुमति देता हूं ट्विटर के साथ मेरे रेल 4 + आवेदन में प्रवेश करें।

चूंकि मैं एक ही ट्विटर खाते से जुड़े हुए कई खातों की अनुमति देता हूं, कॉलबैक उपयोगकर्ता को एक एकाधिक-खाता चयन पृष्ठ पर ले जाता है, जहां वह है

इस पृष्ठ में, अगर मैं पेज को ताज़ा करता हूँ (एफ 5) मुझे निम्न त्रुटि मिलती है:

  401 प्राधिकरण की आवश्यकता < / कोड>  

और लॉग इन में:

  OAuth :: अनधिकृत (401 प्राधिकरण आवश्यक): oauth (0.4.7) lib / oauth / consumer.rb: 216: `Token_request 'oauth (0.4.7) lib / oauth / tokens / request_token.rb: 18: में` get_access_token' omniauth-oauth (1.0.1) lib / omniauth / strategies / oauth.rb: 57: में 'callback_phase' Omniauth (1.2.1) lib / omniauth / strategy.rb: 227: `callback_call 'में:::  

ताज़ा करने के बाद टोकन को रखने का एक तरीका है और इससे बचें अपवाद उठाया जा रहा है?


No comments:

Post a Comment