मैपकिट मर्केटर प्रक्षेपण का उपयोग करता है, मैं अक्षांश को Y स्क्रीन निर्देशांक में कैसे परिवर्तित कर सकता / सकती हूं? अपडेट: धन्यवाद मैं इसका उपयोग
CLLocationCoordinate2D leftTopBoxCoordinate; leftTopBoxCoordinate.longitude = -180 + cacheRegion.minX * boxSize; leftTopBoxCoordinate.latitude = 85 cacheRegion.minY * boxSize; CGPoint leftTopPoint = [नक्शा बदलें कोंडर्डिनेट: बाएंटेपबॉक्सकॉर्निडेन्ट टू प्वॉइंटटोव्यू: मैप]; Int बॉक्सडीवाई = बाएंटेपपॉइंट.य; Int boxDX = leftTopPoint.x; NSLog (@ "\ NL:% एफ, जी:% च \ NDX:% d, डीवाई:% d \ n", topLeft.latitude, topLeft.longitude, boxDX, boxDY);
मुझे उस ग्रिड को आकर्षित करना होगा जो मैप, कैश रीजियन। माइिन - को ग्रिड में बॉक्स का न्यूनतम सूचकांक है, इसके द्वारा मैं अक्षांश और बॉक्स के रेखांश की गणना करता हूं और मुझे बाईप बॉक्स और मानचित्रदृश्य क्षेत्र लेकिन 10 डिग्री के बाद [मैप कन्वर्ट करें: बाएंटोबबॉक्स कॉओर्डिनेट टू प्वॉइंटटोव्यू: मैप]; काम नहीं। यह अच्छा
- [ग्रिड ओवरले ड्राराक्रेक्ट:]: एल: 80.058050, जी: -180.000000 डीएक्स: 0, डीवाय: -56 यह बुरा - [ग्रीड ओवरले ड्रॉ रेखें]: एल: 79.432371, जी: -180.000000 डीएक्स: 0, डीवाई: 28
सभी लॉग:
- [ग्रिड ओवरले ड्राराक्रेक्ट:]: एल: 85.000000, जी: -180.000000 डीएक्स: 0, डीवाई: 0 - [ग्रिड ओवरले ड्राराक्रेक्ट:]: एल: 80.058050, जी: -180.000000 डीएक्स: 0, डीवाय: -56 - [ग्रिड ओवरले ड्राराक्रेक्ट:]: एल: 79.432371, जी: -180.000000 डीएक्स: 0, डीवाय: 28
क्या हुआ है? क्या आप जानते हैं? I
Mercator प्रक्षेपण नक्शा अक्षांश रेखीय है, ताकि आप मानचित्र के दृश्य के समन्वय की गणना कर सकें क्षेत्र की संपत्ति।
हालांकि, MKMapView में एक विधि है जो नक्शे को डब्लूजीएस 84 से स्क्रीन तक समन्वयित करता है: convertCoordinate: toPointToView:
।
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