Thursday 15 August 2013

failed to prepare insert statement -


sqlite3 * insert_statement = शून्य;

  यदि (insert_statement == शून्य) {स्थिर वर्ण * क्वेरी = "आइटमइन्फ़ो में प्रविष्ट करें (आइटम का नाम, दोस्ती) मूल्य (?,?) जहां आइटम आईडी =?"; यदि (sqlite3_prepare_v2 (डेटाबेस, क्वेरी, -1, और amp; insert_statement, NULL)! = SQLITE_OK) {NSAssert1 (0, @ "त्रुटि: संदेश '% s' के साथ बयान तैयार करने में विफल रहा है।), Sqlite3_errmsg (डेटाबेस)); }  

है ... मैं उद्देश्य सी के लिए नया हूँ ...

मैं डेटाबेस में कुछ मान डालने के लिए इस कोड को कोशिश कर रहा हूँ लेकिन इसमें डालने की एक अपवाद है बयान plz मेरी मदद करो मुझे कुछ याद आ रही है ... अग्रिम धन्यवाद ...

क्या आप कोड में क्वेरी स्ट्रिंग में उन प्रश्न चिह्न हैं। मुझे लगता है कि आपको VALUES (?,?) में कुछ वास्तविक मूल्यों के बजाय होना चाहिए, जहां आइटम आईडी =? भाग।


No comments:

Post a Comment