Tuesday 15 June 2010

reporting services - SSRS Chart Custom Legend -


मेरे पास इस तरह एक पाई चार्ट है

हालांकि, मुझे यह पसंद है (यानी बाएं-गठबंधन वाला पाठ, लेबल के भीतर दाएं संरेखित मान)

यहां छवि विवरण दर्ज करें

यह संभव नहीं लगता SSRS में, जो एक समस्या है - क्या कोई भी मदद कर सकता है?

यह निश्चित है!

< P> अपनी श्रृंखला समूह -> श्रृंखला समूह गुण ... पर क्लिक करें ...

लेबल की अभिव्यक्ति में उचित गणनाएं सम्मिलित करें मैंने बार चार्ट्स पर अक्ष लेबलों की संख्या को जोड़ना पसंद किया है।

संपादित करें: मुझे लगता है कि इन संरेखणों के लिए आपकी सबसे अच्छी शर्त चार्ट के बगल में एक छोटी सी तालिका बनाना है यह एक अजीब समाधान है, लेकिन यहां यह एक उदाहरण है कि मैं यह दिखाने के लिए एक साथ फेंक दिया कि वह कुछ किया जा सकता है। आपको सिर्फ यह सुनिश्चित करना होगा कि उन्हें एक ही सॉर्ट किया गया है आप अपने मूल्यों को प्राप्त करने के लिए समूह + डेटासेट का उपयोग कर सकते हैं। यह एक बहुत ही भंगुर तय है, लेकिन यह काम करता है। यहां छवि विवरण दर्ज करें


No comments:

Post a Comment