Tuesday 15 June 2010

Python [module sklearn]: error when trying to normalise data -


मेरे पास निम्न सरणी है:

  myarray array ([4805, 5019, 5066,  

मैं स्केलेर्न फ़ंक्शन का उपयोग करके डेटा को सामान्य करने की कोशिश कर रहा हूं

  Sklearn.preprocessing.normalize (myarray)  

और मुझे निम्न त्रुटि संदेश मिलता है

  / ... python3.4 / site-packages / sklearn / 551 मानदंडों (एक्स, आदर्श, धुरी, प्रतिलिपि) में सामान्यीकृत प्रसंस्करण / डाटाज 551 मानदंड [मानदंड = 0.0] = 1.0 552 एलीफ़ मानदंड == 'एल 2': ---> 553 मानदंड = पंक्तियों की संख्या (एक्स) 554 मानदंड [ मानदंड == 0.0] = 1.0 555 एक्स / = मानदंड [,, एनपी.अनवेक्सिस] /.../python3.4/site-packages/sklearn/utils/extmath.py पंक्ति_अनर्मों में (एक्स, स्क्वेर्ड) 63 मानदंड = सीएसआर_ओरोएन एनरम्स (एक्स) 64 और: --- & gt; 65 मानदंड = एनपी.ईइन्सम ('आईजे, आईजे- & gt; आई', एक्स, एक्स) 66 67 यदि स्क्वायर नहीं है: valueError: आइनस्टाइन की सबस्क्रिप्ट्स स्ट्रिंग में ऑपरेंड 0 के लिए बहुत सारे सबस्क्रिप्ट हैं।  

मैं सरणी को पंडों में कनवर्ट करता हूं। सिरीयां लेकिन मुझे अभी भी एक ही त्रुटि संदेश मिलता है।

कोई सलाह बहुत सराहना की जाती है।

मुझे एक ही समस्या में भाग गया उस क्षेत्र में मेरे पास काफी अनुभव नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि सामान्यीकृत को मैट्रिक्स की आवश्यकता होती है। यदि आप एक सूची को सामान्य करने की कोशिश कर रहे हैं, तो एक नज़र डालें।


No comments:

Post a Comment