Monday 15 March 2010

ruby on rails - Save to array to DB from best_in_place gem -


मेरे पास यह कोड है

  = best_in_place [@project, @cross_word],: wordarray ,: प्रकार = & gt; : इनपुट  

शब्दरात्र को सीरियलाइज़ के रूप में सहेजा जाता है अब मैं कुछ डेटा पढ़ना / लिखना चाहता हूं

  = सर्वोत्तम_इन_ स्थान [@ प्रोजेक्ट, @ क्रॉस_वर्ड],: शब्दरात्र,: प्रकार = & gt; : इनपुट  

यह कोड काम कर रहा है, बग मेरे पास कुछ त्रुटियां हैं, क्योंकि टाइप किए गए डेटा सरणी (सामान्य) नहीं है

  = best_in_place [@project, @ क्रॉस_वर्ड],: शब्दरेट [1],: प्रकार = & gt; : Input = best_in_place [@project, @cross_word],: शब्दरात्र [2],: प्रकार = & gt; : इनपुट  

दुर्भाग्य से यह कोड काम नहीं करता है। मुझे नहीं पता कि डीबी में / से सरणी से कुछ डेटा कैसे पढ़ता / लिखता है। किसी को भी पता है कि मैं सर्वोत्तम_इन_प्ले मणि के माध्यम से डेटा कैसे पढ़ सकता / पढ़ सकता हूं? मदद के लिए धन्यवाद:)


No comments:

Post a Comment