Monday 15 March 2010

java - xstream > backwards compatibility when making an abstraction in the model -


मेरे पास है

 class A {@xstreamalias ("obj1"); वस्तु obj1; @xstreamalias ( "obj2"); वस्तु obj2; } और मैं वर्ग एब्स्ट्रेट ए {{Xstreamalias ("obj1") में बदलना चाहता हूं; वस्तु obj1; } वर्ग ए में एब्स्ट्रेट ए {0xstreamalias ("obj2") फैली हुई है; वस्तु obj2; } 


obj1 की सामग्री को खोले बिना।

वर्तमान में मुझे पुराने xml को पढ़ने में कोई परेशानी नहीं है, इसके अलावा मैं obj1 की सामग्री ढीली कर सकता हूं। क्या यह किसी तरह एक्सस्ट्रीम में समर्थित है? मेरा मतलब है कि मॉडल परिवर्तन में अमूर्तता एक सामान्य बात है। Xstream वास्तव में परवाह नहीं करता है कि ए एक उप-वर्ग है या नहीं, जब तक कि XML अभी भी नहीं है फिट बैठता है।

मेरा सुझाव: पुरानी एक के साथ नई कक्षा ए के क्रमबद्धकरण के परिणाम की तुलना करें (वे समान होना चाहिए)। यदि नहीं, तो यह आपकी समस्या का स्रोत है।


No comments:

Post a Comment