Monday 15 March 2010

Print outputting objects to a .txt file in java -


मेरे पास यह कोड है:

  अरेरेलिस्ट & lt; कर्मचारी & gt; ArrEmployee = नए अर्रेलिस्ट & lt; कर्मचारी & gt; (); // कर्मचारी वस्तुओं के लिए सरणी {स्कैनर txtIn = नया स्कैनर (नया फ़ाइल ("/ उपयोगकर्ता / पैट्रिकबुइ / दस्तावेज / कार्यस्थान / COMP 249 - असाइनमेंट 3 / src / payroll.txt")); के लिए (इंट I = 0; i & lt; ArrEmployee.size (); ++ i) {जबकि (txtIn.hasNext ()) {// payroll.txt फ़ाइल के माध्यम से पाशन और उसके डेटा से कर्मचारी वस्तुओं को बनाने का प्रयास करें {long EmployeeNumber = TxtIn.nextLong (); स्ट्रिंग कर्मचारी नाम = txtIn.next (); स्ट्रिंग अंतिमनाम = txtIn.next (); डबल घंटे काम किया = txtIn.nextDouble (); डबल घंटावार पहुंच = txtIn.nextDouble (); अगर (एरेमॉपीबी.टेट (i) .getHourlyWage ()> 10.35) {नया इंपुटमिसमेट अपवाद (); // अपवाद फेंकता है यदि प्रति घंटा मजदूरी 10.35 डॉलर से कम है ArrEmployee.add (नया कर्मचारी (कर्मचारी संख्या, कर्मचारी नाम, अंतिम नाम, घंटे काम, घंटावारी)); } पकड़ (InputMismatchException n) {// payroll.txt में लंबे, स्ट्रिंग और डबल्स को पकड़ना जो मान्य नहीं है PrintWriter txtOut = नया प्रिंट Writer ("/ उपयोगकर्ता / पैट्रिकबुइ / दस्तावेज / कार्यस्थान / COMP 249 - असाइनमेंट 3 / src / payrollError ।टेक्स्ट"); TxtOut.println (कर्मचारी। कर्मचारी संख्या + + "" + कर्मचारी कर्मचारी का नाम + "" + कर्मचारी। अज्ञात + "" + कर्मचारी कर्मचारी। काम + + "+ कर्मचारी कर्मचारी।); txtOut.close (); }}}  

और मैं एक तरह से पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं जैसा कि आप देख सकते हैं, मेरे पकड़ने (InputMismatchException n) के लिए चर लिखने के लिए EmployeeNumber, [ ...], पेरोलएरआरटीटीटीपीटी नामक एक फाइल में हर घंटे वाउज करें

मैंने कई बार कोशिश की है लेकिन पेरोलएररैट.टी. फाइल को कुछ नहीं हुआ ... मेरे कोड में कुछ गड़बड़ होनी चाहिए लेकिन मैं कर सकता हूँ यह पता लगाना नहीं है

मैं टिप्पणी करूंगा, लेकिन प्रतिष्ठा मुझे नहीं देती ...

निम्न कोड मेरे लिए काम करता है:

  सार्वजनिक वर्ग टेस्ट {सार्वजनिक स्थिर शून्य मुख्य (स्ट्रिंग [] आर्ग्स) इंटरवर्टेड एक्सपेशेशन फेंकता है, IOException {file f = new file (" test.txt "); f.createNewFile (); PrintWriter txt = नए PrintWriter ("test.txt"); Txt.println ("परीक्षण, परीक्षण, 1 2 3"); txt.close (); }}  

No comments:

Post a Comment