Monday 15 March 2010

java - How can I handly normalize string that contains special characters like &apos, &agrave, &ograve, etc? -


जावा अनुप्रयोग में मुझे निम्नलिखित स्थिति है:

मेरे पास कुछ valorized स्ट्रिंग < / Strong> फ़ील्ड (डेटा को एक्सएमएल से लिया जाता है) जिसमें ये शामिल हो सकते हैं:

  • एपॉस्ट्रॉफी वर्ण वाला वाक्यांश, इसलिए इन स्ट्रिंग में मुझे & amp; apos चरित्र।

  • शब्दों से युक्त शब्दों, इसलिए इन setrins में मुझे और agrave या & amp; ograve , etcetc

समस्या यह है कि इन स्ट्रिंग्स को मानक चरित्र में बदलने के लिए मुझे इन स्ट्रिंग को सामान्य करना होगा। उदाहरण के लिए, यदि यह & amp; apos चरित्र को खोजने के लिए इसे ' वर्ण से प्रतिस्थापित किया जाना है यदि कोई स्ट्रिंग में & amp; agrave है, तो इसे वर्ण से प्रतिस्थापित किया जाना है।

मैं यह कार्य स्मार्ट तरीके से कैसे कर सकता हूं? कुछ पुस्तकालय या ऐसा कुछ है जो मेरे लिए ऐसा करते हैं?

Tnx

आप भी उपयोग कर सकते हैं

< / html>

No comments:

Post a Comment