Friday 15 August 2014

The server could not load DCOM error -


मेरे पास एक स्थानीय SQL 2000 डेटाबेस है मेरा विनफ़ॉर्म ऐप अचानक मृत्यु हो गई जब सभी एक संग्रहीत प्रक्रिया की कोशिश कर रही थी जो कि परिवर्तित नहीं हुई है। यहां पर तेज़ त्रुटि संदेश है:

सर्वर: संदेश 7404, स्तर 16, राज्य 2, प्रक्रिया रिकॉर्डअनुक्रम 2, पंक्ति 45 सर्वर DCOM लोड नहीं कर सका।

तब मैंने देखा कि जब मैं कोशिश करता हूं क्वेरी एनालाइज़र का उपयोग कर सपा को बदलने के लिए, मुझे एक ही त्रुटि मिलती है जब मैंने ALTER आज्ञा को निष्पादित करने की कोशिश की। मैं संग्रहीत प्रक्रिया कांट छांट, कोर कोड कि त्रुटि जब निष्पादित का कारण बनता है छोड़ने:

  GO सेट पर सेट QUOTED_IDENTIFIER पर GO ALTER प्रक्रिया dbo.RecordCurrentUser2 ANSI_NULLS (@xmlUser varchar (8000)) के रूप में शुरू घोषित @Now datetime घोषणा @ChangedRecordCount पूर्णांक --Normally इस पर टिप्पणी की है, लेकिन परीक्षण के लिए, हम कड़ी मेहनत का कोई पैरामीटर मान कोड होगी: सेट @xmlUser = '& lt; उपयोगकर्ता & gt; & LT; उपयोगकर्ता & gt; & LT; EmailId & gt; chad.smith@effedupcompany.com< / EmailId & gt; & LT; अंतिम नाम & gt; चाड & lt; / अंतिम नाम & gt; & LT; FirstName & gt; स्मिथ & lt; / प्रथम नाम & gt; & Lt; आरंभिक / & gt; के & lt DOMAINNAME के ​​& gt; एनए & lt; / DomainName & gt; & LT; खाता & gt; स्मिथ & lt; / खाता & gt; & LT; TelephoneNumber & gt; 179-1458 & lt; / TelephoneNumber & gt; & LT; PeoplesoftId & gt; 031X45 & lt; / PeoplesoftId & gt; & Lt; विभाग & gt; इकट्ठा करने के लिए द्विपक्षीय रिपोर्टिंग & lt; / Department & gt; & Lt; StreetAddress & gt; 58 हिल रोड & lt; / StreetAddress & gt; & LT; PostalCode & gt; 06333 & lt; / PostalCode & gt; & LT; स्थान & gt; मुख्य & lt; / स्थान & gt; & LT; राज्य & gt; एके & lt; / राज्य & gt; & Lt; देश & gt; संयुक्त राज्य अमेरिका & lt; / देश & gt; & Lt; / उपयोगकर्ता & gt; & Lt; / उपयोगकर्ता & gt; ' DECLARE @DocHandle int SET @NOW = GETUTCDATE () - XML ​​दस्तावेज़ का एक आंतरिक प्रतिनिधित्व बनाएँ। EXEC @DocHandle आउटपुट, @xmlUser --Put एक अस्थायी तालिका में एक्सएमएल स्ट्रिंग की सामग्री चुनने EmailId, अंतिम नाम, प्रथम नाम, प्रथमाक्षर के रूप में प्रथमाक्षर, DomainName, खाता, TelephoneNumber, PeoplesoftId, विभाग, StreetAddress, PostalCode, स्थान, राज्य sp_xml_preparedocument, देश, OPENXML से #TempItems जांच OtherTelephone, NonUnisysDomainName, NonUnisysAccount (@DocHandle, '/ प्रयोक्ता / उपयोगकर्ता', 2) के साथ (EmailId nvarchar (80), अंतिम नाम nvarchar (50), प्रथम nvarchar (50), प्रथमाक्षर nvarchar (30) , डोमेन नाम नर्वचर (10), खाता nvarchar (10), TelephoneNumber nvarchar (50), PeoplesoftId nvarchar (50), विभाग nvarchar (50), StreetAddress nvarchar (50), PostalCode nvarchar (50), स्थान nvarchar (80), राज्य चार (2), देश nvarchar (30), OtherTelephone nvarchar (50), NonUnisysDomainName nvarchar (10), NonUnisysAccount nvarchar (10)) अंत  

निम्न सेवा, मेरी मशीन में चल रहे हैं, हालांकि वे प्रासंगिक नहीं हो सकता है: वितरित लेनदेन समन्वयक (एक स्थानीय डीबी नोट-चल रहा है) COM ++

मैं हाल ही में कुछ भी जानबूझकर स्थापित नहीं किया था, हालांकि मुझे याद है कि एमएस पैच को देखने से कंपनी नीति द्वारा स्वचालित रूप से लागू किया जाता है, निश्चित नहीं कि यह कैसा था या कैसे पता करें।

मैं इस त्रुटि को कैसे सुलझा सकता हूं?

मेमोरी लीक को रोकने के लिए आपका कॉल कहां है?

एक पर्सेड दस्तावेज़ SQL सर्वर के आंतरिक कैश में संग्रहीत है MSXML पार्सर (Msxmlsql.dll) एक आठवें SQL सर्वर के लिए उपलब्ध कुल स्मृति का उपयोग करता है।

संपादित करें: SQL Server 2000 से 2008 तक कम से कम


No comments:

Post a Comment