Friday 15 August 2014

reporting services - SSRS Tablix Sorting w/Row & Column Group -


मेरे मैट्रिक्स में पंक्ति समूह (प्रश्न पाठ) और एक कॉलम ग्रुप (उत्तर टेक्स्ट) है।

ऐसा लगता है इस तरह से:

 [answertext] [प्रश्नक्षेत्र] [उत्तरकाउंट] 

मेरा डेटा इस तरह दिखता है:

 प्रश्नोत्तरी उत्तर उत्तर पाठ उत्तर प्रश्न 1 हाँ 2 प्रश्न 1 नहीं 1 प्रश्न 2 हां 3 प्रश्न 2 नहीं 4 

जो निम्न रूप में प्रस्तुत करता है:

 हां नहीं प्रश्न 1 2 1 प्रश्न 2 3 4 

मुझे क्या करना है ऐसा करने के लिए हां या नंबर के अनुसार सॉर्ट करना है कृपया ध्यान दें कि दोनों प्रश्न और उत्तर केवल उदाहरण हैं, वे उत्तर ध्वज रंग और amp; लाल, सफेद, नीली ...

क्या यह संभव है? मैंने किसी को "यह मुश्किल है" कहते हुए देखा है मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं, मुझे यह जानने की जरूरत है कि कैसे

क्या आपने अपने ऑर्डर में सिर्फ एक ऑर्डर जोड़ने की कोशिश की थी sql? तो आप प्रश्नोत्तर के बाद उत्तर पाठ्य से आदेश देंगे।


No comments:

Post a Comment