Friday 15 August 2014

python - appengine ImportError: No module named docker -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 4 जवाब

मैं शुरू करने का प्रयास कर रहा हूं ट्यूटोरियल और एपेंजिन लांचर का उपयोग करते हुए फ्लास्क अजगर लॉन्च करने पर लॉग से उपरोक्त त्रुटि प्राप्त करना।

मैंने Google क्लाउड एसडीके इंस्टॉलर डाउनलोड किया है और 'gcloud auth login' और 'gcloud घटक अपडेट जीए-पायथन' चलाया है, लेकिन जब लांचर का उपयोग करते हुए फ्लास्क ऐप चलाते हैं, तो मुझे लांचर के लॉग से उपरोक्त त्रुटि मिलती है।

मैंने Google क्लाउड एसडीके को फिर से स्थापित किया है लेकिन अभी भी समस्या बनी रहती है मैंने अजगर 64 बिट को फिर से स्थापित किया है।

किसी भी मदद की बहुत सराहना की जाएगी।

धन्यवाद।

ऐप इंजिन एसडीके स्थापित करने की कोशिश करें और फिर देखें कि क्या होता है। मेरे पास एक ही समस्या थी और मैंने इसे डाउनलोड करने के बाद सब कुछ बहुत अच्छी तरह से चला गया।


No comments:

Post a Comment