Friday 15 August 2014

ios - Tips for how to code a very complicated custom UITableViewCell -


छवि दर्ज करें यहाँ विवरण

कृपया मेरी नकली ऊपर चित्रित देखें। मैं यह कैसे कोड के रूप में हैरान हूँ मुझे लगता है कि मैं एक UITableView का उपयोग करेगा और एक सेल पर सभी अनुकूलन होगा। कोई अन्य विचार? मुझे यकीन नहीं था कि इसके बजाय एक नियंत्रक या इसके बजाय कुछ पर एक से अधिक टेबलव्यूव्स होना बेहतर होगा।

सबसे पहले, यह डिज़ाइन वास्तव में आईपैड को छोड़कर काम नहीं करेगा। आईफोन स्क्रीन पर रौंदने की कोशिश करना बहुत ज़रूरी है।

संग्रह दृश्य तालिका व्यू के अधिक लचीली रूप की तरह हैं आप पंक्तियों, स्तंभों, पंक्तियों और स्तंभों, मंडलियों, या जो भी आप चाहते हैं, में संग्रह दृश्यों को व्यवस्थित कर सकते हैं।

आप एक संग्रह दृश्य को सारणी दृश्य की तरह बना सकते हैं, लेकिन यह अधिक काम है, और थोड़ा अधिक भ्रामक है

यदि आपका यूआई कोशिकाओं की एक ऊर्ध्वाधर सूची है, तो एक तालिका दृश्य अभी भी बेहतर फिट हो सकता है, क्योंकि यह आप जो कर रहे हैं उससे मेल खाता है।

इस एप को मानना ​​केवल आईपैड है:

UITableViewCell का एक कस्टम उप-वर्ग बनाएँ, इसकी अपनी XIB फ़ाइल है वांछित सामग्री को परिभाषित करें टेबल व्यू सेल में प्रत्येक "टाइल" (प्रत्येक कक्ष में दिखाए गए 5 बक्से) बनाना एक अलग कस्टम उप-वर्ग का अर्थ हो सकता है, या यह संभव नहीं है कि आप उन्हें कैसे उपयोग करने की अपेक्षा करते हैं। यदि वे हमेशा एक ही क्रम में होते हैं, और कभी भी कहीं और इस तालिका दृश्य में उपयोग नहीं करते हैं, तो नहीं। बस घटकों से सेल बनाओ यदि आप कभी भी सोचते हैं कि आप इनमें से किसी भी टाइल को कहीं और का उपयोग कर सकते हैं, या यदि आप उन्हें किसी भिन्न क्रम में प्रदर्शित कर सकते हैं, तो हाँ, प्रत्येक टाइल को एक अलग कस्टम UIView उप-वर्ग बनाएं, और अपने सेल के निर्माण में उन कस्टम दृश्यों का उपयोग करें।


No comments:

Post a Comment