Tuesday 15 July 2014

oop - How do you redefine a constant variable in a derived class? [JAVA] -


मेरे पास एक वर्ग है

  वर्ग ए {सार्वजनिक स्थिर अंतिम int x = 1; }  

और मेरे पास एक व्युत्पन्न वर्ग है

  वर्ग बी का विस्तार A {x = 2; // एक्स के रूप में 2 को फिर से परिभाषित करना चाहते हैं}  

मैं निरंतर वर्ग बी में स्थिर के रूप में 2 को फिर से परिभाषित करने के बारे में कैसे जाना होगा? मुझे याद है कि C ++ के साथ काम करते वक्त एक कन्स्ट्रक्टर "चाल" है, लेकिन मुझे जावा में क्या करना है, पर खो गया। मैंने कक्षा ए में चर घोषणा से "अंतिम" को हटाने की भी कोशिश की, लेकिन कक्षा बी को भी एक्स को परिभाषित नहीं किया गया है। यह कहता है कि मुझे कक्षा बी में एक्स के सामने "सार्वजनिक स्थिर अंतिम अंतर" जोड़ने की आवश्यकता है, लेकिन मैंने सोचा कि यह पहले से ही ए में परिभाषित किया गया है।

आप नहीं कर सकते स्थैतिक कक्षा से संबंधित नहीं हैं।

लेकिन एक चाल बनाने के लिए आप एक ही नाम के साथ एक और स्थिर बना सकते हैं। आप

ए.एक्स या बीएक्स

  वर्ग बी के साथ उस स्थिरता तक पहुंच सकते हैं {सार्वजनिक स्थिर अंतिम x = 2; }  

इस उदाहरण में ax = 1 और bx = 2

या यदि आप फिर से परिभाषित करना चाहते हैं आपने पूछा कि आप ऐसा कर सकते हैं, लेकिन यह व्यर्थ है

  वर्ग बी विस्तारित करता है A {static {x = 2; // मान 'x' अंतिम नहीं}}  

इस उदाहरण में ax = 2 और bx = 2


No comments:

Post a Comment