Tuesday 15 July 2014

How closure work in acceleo? -


मेरे पास एक तत्व है जिसके पास एक बच्चा तत्व का नाम है, एलेमेंट

  a.nextElement b b है I ख। क्या मैं समझ नहीं पा रहा हूं या गलत कर रहा हूं?   

क्या आपने ऐसा कुछ करने की कोशिश की है ?: < प्री> ए - & gt; बंद (बच्चे: तत्व | सच)

सच एक अभिव्यक्ति है आप वहां किसी भी शर्त को निर्दिष्ट कर सकते हैं जो आपको चाहिए।

मैंने इसे देखा

हालांकि मुझे यकीन नहीं है कि close Acceleo API में शामिल है (मैं दोहराता हूं) , निश्चित नहीं)। मैंने समापन फ़ंक्शन का उपयोग करने की कोशिश की लेकिन आईडीई ने मुझे यह सुझाव नहीं दिया।

मेरी परियोजना में, मैंने अपने द्वारा इस सामान्य क्वेरी को बनाया:

  [क्वेरी सार्वजनिक वंशज (एलेमेंट: नोड): सेट (नोड) = अगर (एलेमेंट.ओसीएलआईटी टाइप ऑफीड (एलिमेंट)) तो सेट करें {aElement} - & gt; संघ (एएलिमेंट.ओसीएलएएसटीइप (एलीमेंट)। बच्चे - & gt; एकत्र (एन: नोड | वंशज (एन)) - & gt; asSet ()) और सेट करें {aElement} endif /]  

मुझे आशा है कि इससे मदद मिलेगी !!!


No comments:

Post a Comment