Wednesday 15 May 2013

javascript - transform pressed key values to english values -


मेरे पास ऐसा इनपुट है

  & lt; input id = "guestcard" name = "गेस्टकार्ड" onkeypress = "transform (event)" type = "text" value = "" / & gt;  

और मैं कुंजीपटल पर दबाए गए कुंजी को बदलना चाहता हूं, भले ही किस भाषा सेटिंग्स को अंग्रेजी चरित्र पर ध्यान दिया जाए। जैसे जब मैं चेक कुंजीपटल + (कुंजीकोड 43) के साथ दबाता हूं, मुझे 1 (कुंजीकोड 49 के साथ) प्राप्त करना है। क्या ऐसा करने के लिए कुछ मानक तरीका है? फ़ंक्शन कैसा दिखता है?

वैकल्पिक रूप से मैं एक ही कार्यक्षमता चाहता हूं, लेकिन एजेक्स (asp.net mvc पर) का उपयोग कर रहा हूं। कोई भी विचार?

अग्रिम धन्यवाद।

जहां तक ​​मुझे पता है , जावास्क्रिप्ट को पता नहीं है - इसलिए आपको किसी भी तरह से पता लगाना होगा या उपयोगकर्ता को उपयुक्त परिमाणीकरण मानचित्रण चुनना होगा (इस मामले में, संभवतया स्रोत के रूप में चेक के लिए एक रेडियो बटन और गंतव्य के रूप में यूएस एएससीआईआई)। एक बार जब इसका ध्यान रखा जाता है, तो आपका कार्य कुछ ऐसा हो सकता है:

  फ़ंक्शन परिणत (घटना) {var code = (event.charCode)? Event.charCode: event.keyCode; // क्रॉस-ब्राउज़र खुश स्विच (कोड) {मामला 43: वापसी "1"; }}  

कुंजीकोड / चारकोड्स गुणों और onKeyDown / प्रेस / अप इवेंट भिन्न ब्राउज़रों में कैसे व्यवहार करते हैं यह देखने के लिए एक महान परीक्षण पृष्ठ है।


No comments:

Post a Comment