Wednesday 15 May 2013

eclipse - RAD/WebSphere deployment of applet in web project -


मेरी वेब प्रोजेक्ट एक जावा एप्लेट के साथ तैनात करेगा। मेरे कार्यक्षेत्र में मेरे पास एक ऐपलेट, वेब (और जेपीए, ईजब, कान, इत्यादि) प्रोजेक्ट हैं।

एपलेट को फायर फ़ाइल के अंदर निर्देशिका में /applet/lib/applet.jar के रूप में तैनात किया जाना चाहिए

वेब प्रोजेक्ट के गुणों के अंतर्गत-> तैनाती का विधानसभा मैंने स्रोत = एपलेट प्रोजेक्ट के लिए एक प्रविष्टि जोड़ा, पथ = / applet / lib / applet.jar

जब मैं युद्ध फ़ाइल निर्यात करता हूं परियोजना से, एपलेट को उचित स्थान में शामिल किया गया है। जब मैं प्रोजेक्ट से कान फाइल निर्यात करता हूं और युद्ध फ़ाइल को देखता हूं, तो एप्लेट उचित जगह पर है अगर मैं मैन्युअल रूप से WebSphere के व्यवस्थापक कंसोल के माध्यम से कान फाइल परिनियोजित करता हूं, तो एप्लेट तैनात किया जाता है।

हालांकि, जब मैं आरएडी के माध्यम से प्रोजेक्ट चलाता हूं, तो एप्लेट नहीं मिला है। मैंने साफ, पुनर्प्रकाशित, पुनरारंभ किया है, वेब एप्लिकेशन की स्थापना रद्द / पुनर्स्थापित किया है, कोई फायदा नहीं हुआ जादू जादू किया है।

यह करने के लिए मैं किस सेटिंग में हूँ?

< P>

डिफ़ॉल्ट रूप से आरएडी कार्यक्षेत्र से परियोजनाओं को चला रहा है और कान, युद्ध और जार नहीं बनाता है। ज्यादातर मामलों में यह बेहतर है क्योंकि प्रकाशन तेज है, लेकिन आपके मामले में नहीं। आपको अपनी उपयोगिता प्रोजेक्ट को पैक जार फ़ाइल के रूप में जरूरी है।

सर्वर से पहले निकालें प्रोजेक्ट ठीक करने के लिए, फिर सर्वर में अपने सर्वर को डबल क्लिक करें और सेटिंग सेटिंग अनुभाग पर जाएं सर्वर पर संसाधनों के साथ चलाएं । सहेजें, सर्वर को पुनरारंभ करें और अपनी प्रोजेक्ट को पुनर्प्रकाशित करें।

फिर आपकी एपलेट परियोजना को जार फ़ाइल के रूप में सही ढंग से पैक किया जाएगा और /applet/lib/applet.jar फ़ाइल में रखा जाएगा।


No comments:

Post a Comment