Wednesday 15 May 2013

angularjs - How to get nth to the last element on ProtractorJS -


यह मेरे पास है:

  & lt; input type = text class = 'someclass '& gt; बॉक्स 1 & lt; / input & gt; & Lt; input type = text class = 'someclass' & gt; बॉक्स 2 & lt; / input & gt; & Lt; input type = text class = 'someclass' & gt; बॉक्स 3 & lt; / input & gt;  

मैं getAttribute ('value') की बॉक्स से last () फ़ंक्शन in ProtractorJS (अर्थ nth को अंतिम तत्व)।

  वर्णन ('इनपुट बॉक्स मूल्य प्राप्त करें', फ़ंक्शन) (यह ('मूल्य प्राप्त करें', फ़ंक्शन) (उम्मीद है कि (element.all (by.className ('someclass '))।) पिछले ()। GetAttribute (' value ')। ToBe (' box2 '));});});  

मैं get () फ़ंक्शन जैसे get (1) प्राप्त नहीं कर सकता। GetAttribute ('value') मेरी आवश्यकता के बाद से विशिष्ट है और यह मेरे लिए काम नहीं करता है।

क्या किसी को पता है कि एनटी को प्रोट्रक्टरज एस में अंतिम तत्व प्राप्त करने का कोई भी तरीका है?

प्राप्त करें को आपकी ज़रूरत होनी चाहिए। यह एक नकारात्मक सूचकांक-एन ले सकता है जो अंतिम से गिनती nth तत्वों का प्रतिनिधित्व करता है। देखें

i.e। कहते हैं कि आपके पास 10 तत्व हैं: ['a', 'b', ..., 'i', 'j']

  $$ ('abc')। Get (0) - & gt; 'A' $$ ('abc')। Get (1) - & gt; 'बी' $ $ ('एबीसी')। (-1) प्राप्त करें - & gt; 'जे' $ $ ('एबीसी')। (-2) प्राप्त करें - & gt; 'I' $$ ('abc')। (-10) प्राप्त करें - & gt; 'A'  

No comments:

Post a Comment