Monday 15 April 2013

ruby - Rails 3: Why am I getting EOFError with DELETE request and no form body? -


<3>

  itemprop = "text"> 

मैंने रेल मार्ग 3 में निम्न मार्ग बनाया:

  delete '/ api / v1 / Foo / groups /: group_id 'के लिए:' प्रबंधक # delete_group ', बाधाएं: {group_id: / \ d + /}  

मैं उस मार्ग के लिए एक DELETE अनुरोध भेजने के लिए पोस्टमैन का उपयोग कर रहा हूं एक फॉर्म बॉडी मुझे निम्न त्रुटि क्यों मिल रही है?

  प्रबंधक नियंत्रक में # EOFError # delete_group खराब सामग्री बॉडी  

जब मैं फ़ॉर्म बॉडी पर डमी वैल्यू जोड़ता हूं, टी को एक त्रुटि मिलती है।

समस्या मिली उपकरण पोस्टमैन गलती पर था (अगर हम यहां उपयोगिता के बारे में बात कर रहे थे) मैंने "फ़ॉर्म-डेटा" विकल्प को चुना और उस फॉर्म के डेटा को हटा दिया जिसमे मेरे पास था इसलिए मेरे पास पोस्ट करने के लिए कोई डेटा नहीं था तब जब पोस्टमैन अनुरोध भेजता है, तब भी यह कोई भी डेटा नहीं युक्त शरीर में एक बहु-पंथ / फॉर्म-डेटा सीमा बनाता है और कोई सीमा नहीं मिलती है। पोस्टमैन (x-www-form-urlencoded, कच्चे या बाइनरी का चयन करके) के साथ नगण्य करके मैं इस व्यवहार को बाई करने में सक्षम था और डेली अनुरोध बिना त्रुटि के काम करता था। मुझे यह पता लगाने के लिए रेल स्रोत में कदम उठाना पड़ा (कंपकंपी !!!)।


No comments:

Post a Comment