Monday 15 April 2013

maven - Set script to auto-start when Linux boots -


मैंने जावा स्प्रिंग अनुप्रयोग 'myapp' के आसपास लिनक्स आवरण स्क्रिप्ट उत्पन्न करने के लिए मेवेन ऐपसेंम्लर प्लगइन का उपयोग किया है।

< P> तब मैं निम्नलिखित निर्देशिका संरचना प्राप्त करता हूं:

  / home / myapp / platform / bin / myapp & lt; == स्क्रिप्ट जो मैं मैन्युअल रूप से प्रारंभ करता हूं  

मेरीप स्क्रिप्ट में "-आरडब्ल्यूएक्सआर-एक्सआर-एक्स" अधिकार हैं और मालिक "myapp: myapp" पर सेट है और स्क्रिप्ट उपयोगकर्ता "myapp" के रूप में चलाने के लिए सेट है (निर्माण करते समय मेवेन सेटिंग्स से सेट किया गया है)।

अब रूट से मैंने निम्नलिखित कमांड जारी की है:

  $ sudo ln -s / home / myapp / platform / bin / myapp /etc/init.d/service_myapp  < / प्री> 

जो "lrwxrwxrwx" अधिकारों के साथ एक प्रतीकात्मक लिंक बनाता है और "root: root" स्वामी के रूप में और मेरी myapp स्क्रिप्ट के लिए अंक। मैंने सोचा कि स्टार्टअप पर इस स्क्रिप्ट को निष्पादित करने के लिए पर्याप्त होगा। हालांकि यह चलाने के लिए प्रतीत नहीं होता है। अगर मैं मैन्युअल रूप से इसे चलाता हूं:

  $ cd /etc/init.d/ $ ./service_myapp  

तब मुझे पासवर्ड से पहले संकेत मिलता है

क्या कोई ये समझा सकता है कि यहाँ क्या हो रहा है और / या मैं क्या कर रहा हूं?

मैंने यह भी कोशिश की है:

  $ Cd /etc/init.d/ $ update-rc.d service_myapp डिफ़ॉल्ट 20  

लेकिन यह हो जाता है:

  update-rc.d: चेतावनी : /etc/init.d/service_myapp गायब एलएसबी सूचना अद्यतन- rc.d: देखें & lt; http: //wiki.debian.org/LSBInitScripts> /etc/init.d/service_myapp के लिए सिस्टम स्टार्टअप जोड़ रहा है ... /etc/rc0.d/K20service_myapp - & gt; ../init.d/service_myapp update-rc.d: सिमलिंक: अनुमति अस्वीकृत  

<पी > आपको पासवर्ड के लिए संकेत दिया जाता है क्योंकि स्क्रिप्ट में कुछ कमांड रूट की आवश्यकता होती है, शायद।

इसके अलावा, आपको update-rc.d :

  sudo update-rc.d service_myapp defaults 20  

अंत में, आपकी स्क्रिप्ट SysV स्वरूप में होनी चाहिए और समर्थन प्रारंभ , , पुनरारंभ करें , बल-रीलोड , और स्थिति कमांड रोकें।


No comments:

Post a Comment