Sunday 15 July 2012

sql - Selecting group using Unknown column value -


मेरे पास रिकॉर्ड (आईडी, नाम, कक्षा) जैसी बड़ी तालिका है

I

लेकिन ऑपरेशन करने में सक्षम होना चाहता हूँ

लेकिन मैं नहीं जानता कि क्लास के लिए सभी संभावित मूल्य क्या हैं

वर्तमान में मुझे करना है 2 प्रश्न: प्रश्न 1: परिणाम = myTable से विशिष्ट वर्ग चुनें;

प्रश्न 2: परिणाम से प्रत्येक मान के लिए,
classWiseRows = myTable से चुनें * जहां वर्ग = मान ;

तब मैं कर रहा हूँ

Q1.result में प्रत्येक मान के लिए {
classRows = Q2 जहां क्लास = मान;
दोओपरेशन (क्लासरार);
}

मैं इन दो प्रश्नों को एक में संयोजित करने में सक्षम होना चाहता हूँ .. डीबी के 2 दौरे से बचने के लिए।

im ADO.net, .net 2.0 का उपयोग कर।

पूरे परिणाम को अपनी पहली क्वेरी से डेटासेट में प्राप्त करें

  अलग वर्ग का चयन करें MyTable से;  

और फिर आप अपने रिकॉर्ड को डेटाैट का उपयोग करके फ़िल्टर कर सकते हैं।

इसके अलावा आप

का उपयोग करके अपना कार्य पूरा कर सकते हैं एक उच्च संस्करण का इस्तेमाल किया है 3.5+ कहते हैं, मैंने इसकी सिफारिश की होगी

आशा है कि यह मदद करता है


No comments:

Post a Comment