Sunday 15 July 2012

autohotkey - In AHK, how do I say if key pressed is left arrow key -


एएचके में, मेरे पास निम्न स्क्रिप्ट है:

  इनपुट, सिंगलकि, एल 1, { (एकल) = "{Left}") ()  

मैं कैसे पता लगा सकता हूँ कि क्या चर "सिंगलके" बाएं तीर है उपरोक्त काम नहीं करता है।

मैंने इसे इसके साथ और {left} {सही} {ऊपर} {डाउन}

बिना कोशिश की है "इनपुट" के अलावा एक अन्य कीपेज प्राप्त करने का बेहतर तरीका मुझे पता है कि मैं बाएं कुंजी को एक गर्म कुंजी के रूप में सेट कर सकता हूं, लेकिन ऐसा नहीं है जो मुझे चाहिए:

  LEFT :: जो भी (); नहीं जो मुझे चाहिए  

मैंने भी कोशिश की है: : arrowkey: = "" loop {GetKeystate, state, left if (state = D) {arrowkey: = "left" break}} अगर (arrowkey = "बाएं") जो भी ()

यह कुछ भी नहीं करता - हमेशा के लिए लूप में रहता है

अंत में वहां गया था यहाँ मेरा समाधान है GetKeyState फ़ंक्शन (GetKeyState कमांड) का उपयोग नहीं किया गया है:

  लूप {नींद, 10 यदि (GetKeystate ("left") = 1) {arrowkey: = "left" break} अगर (GetKeystate (" (GetKeystate ("डाउन") = 1) {arrowkey: = 1) {arrowkey: = "right" break} अगर (GetKeystate ("up") = 1) {arrowkey: = "up" break} "डाउन" ब्रेक}} अगर (arrowkey = "left") जो भी हो ()  

No comments:

Post a Comment