Sunday 15 July 2012

javascript - Firefox is treating ajax differently from Chromium? -


मेरे पास तीन स्क्रिप्ट हैं: -

  // progress.php & lt; php session_start (); प्रतिलिपि $ _SESSION ["प्रगति"]; ? & Gt; //long_progress.php & lt;? Php के लिए ($ i = 1; $ i & lt; = 10; $ i ++) {session_start (); $ _SESSION [ "प्रगति"] $ = मैं; session_write_close (); नींद (1); }? & Gt; & Lt; -! Index.php - & gt; & LT; html & gt; & Lt; शीर्ष & gt; & Lt; script src = "// code.jquery.com/jquery-1.11.2.min.js"></script> & Lt; / head & gt; & Lt; स्क्रिप्ट प्रकार = "टेक्स्ट / जावास्क्रिप्ट" & gt; // लंबे चलने की प्रक्रिया $। एजेक्स शुरू करें ({url: 'long_progress.php', सफलता: फ़ंक्शन (डेटा) {}}); // प्रगति फ़ंक्शन getprogress () प्राप्त करना प्रारंभ करें ($ .एजेक्स ({url: 'progress.php', सफलता: फ़ंक्शन (डेटा) {console.log (डेटा) $ ("# प्रगति")। Html (डेटा); यदि (डेटा & lt; 10) {getProgress ();}}}); } Getprogress (); & Lt; / स्क्रिप्ट & gt; & Lt; div id = "प्रगति" & gt; & lt; / div & gt; & Lt; / html & gt;  

तो जब मैं क्रोमियम में index.php लोड करता हूँ, तो मैं progress.php की सामग्री वास्तविक समय में बदल सकता हूँ। अनुरोध काम करना चाहिए जैसे वे चाहिए फ़ायरफ़ॉक्स में कुछ भी नहीं होता है। संबंधित ब्राउज़रों के कंसोल को खोलने के लिए यह निम्नानुसार है: - क्रोमियम में, संख्या मुद्रित की जाती है, 1-10, जैसा कि उन्हें करना चाहिए।

हालांकि, फ़ायरफ़ॉक्स में, केवल कई "" । मेरी पूछताछ है, क्यों विसंगति, जब कोड में कोई समस्या नहीं है? इस अव्यक्त समस्या क्या है? और इसे कैसे सुलझाया जा सकता है।

इसके अलावा, कृपया इसे नकल के रूप में चिह्नित नहीं करें, क्योंकि यह समान है और हटाया नहीं जा सकता क्योंकि इससे पहले ही जवाब है इसके अलावा यह प्रश्न उस प्रश्न का उत्तर देने के लिए आधार बनाता है।

आपको जाना चाहिए

  session_start (); आपके long_process.php में लूप से बाहर  

मुझे नहीं लगता कि आप दोहराने क्यों खोलें और सत्र बंद करें आपको अपनी स्क्रिप्ट की शुरुआत में एक बार सत्र शुरू करना चाहिए, और इसे अंत में बंद कर दें।

इसे एक कोशिश दें।


No comments:

Post a Comment