Friday 15 April 2011

jquery - Access JavaScript array values -


मेरे पास ऐसा HTML कोड है:

  & lt; body & gt; & Lt; div id = "vis" & gt; & Lt; div id = "loading-container" & gt; आईएमजी src = "img / loading.gif" आईडी = "लोड हो रहा है" / & gt; & lt; img src = "img / loaded.gif" id = "लोड" / & gt; & lt; / div & gt; & Lt; / div & gt; & Lt; / body & gt;   

vis div के भीतर, अधिक तत्व गतिशील रूप से जोड़ दिए जाते हैं और उनके पास एक समान टैग प्रकार होता है:

  & lt; svg वर्ग = "उदाहरण" चौड़ाई = "800" ऊंचाई = "400"> gt; & lt; / svg & gt;  

मैं सभी svg तत्वों को प्राप्त करना चाहता हूं, जो मैंने इस तरह किया है:

  var visDiv = document getElementById ( "विज़"); Var svgDiv = visDiv.getElementsByTagName ("एसवीजी");  

मैं पुनरावृत्त को svgDiv के माध्यम से कोशिश कर रहा हूं, हालांकि यह 0 की लंबाई का उत्पादन करता है, हालांकि वहाँ कई तत्व हैं। SVG: [आइटम: समारोह, नामित समारोह: समारोह] 0: svg 1: svg लंबाई: 2 __प्रोटो__: एचटीएमएल कलेक्शन svgDiv / Code>

यह एक स्पष्ट सवाल की तरह लगता है लेकिन मैं "0" तक कैसे पहुंच सकता हूं? "1" वस्तुएं?

svgDiv ["आइटम"] [0] परिणाम में अपरिभाषित

किसी भी मदद की सराहना की जाती है !

प्रयास करें

  svgDiv [0]  < / Pre> 

के बाद से

  visDiv.getElementsByTagName ("svg");  

टैग "svg" के साथ सभी तत्वों की एक सरणी देता है और आप इसे पहली बार (या आम तौर पर n-th) तत्व तक पहुंचना चाहते हैं।


No comments:

Post a Comment