Friday 15 April 2011

Google Maps API v3 DrawingManager : Change title attributes -


मैं Google Maps API V3 और DrawingManager का उपयोग कर रहा हूं।

जब माउस मेरे आरेखण प्रबंधक को पकड़ता है, तो आइकनों का title विशेषता प्रकट होती है, लेकिन मैं इस शीर्षक को बदलना चाहूंगा ("डैस्नर एनए फॉर्मे "यहाँ फ़्रेंच संस्करण में) और अपना अपना रखें।

मैं उपयोग करने का प्रयास करता हूं:

  $ ("div.gmnoprint img [src $ = 'drawing.png']))। पिछले ()। Attr (" title ", "मेरी कस्टम शीर्षक");  

और यह कार्य करता है , लेकिन:

  • यह समाधान बदसूरत लगता है।
  • यह मेरे में काम करता है ब्राउज़र का कंसोल, लेकिन मुझे इस कोड को चलाने के लिए इवेंट drawingmanager_complete की आवश्यकता है, जब प्रबंधक पूरी तरह से लोड किया जाता है , लेकिन अनुसार, यह मौजूद नहीं है ...

क्या यह पूरा करने के लिए कोई भी स्वच्छ और विश्वसनीय तरीका है?
धन्यवाद

दुर्भाग्य से, एपीआई या लाइब्रेरी किसी भी अंतिम अंक प्रदान नहीं करता है जिसे डेवलपर द्वारा एक बार अपनी कस्टम बनाने के लिए संपादित किया जा सकता है। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका है कि पहले से मौजूद नियंत्रणों को छोड़ दें और फिर अपना खुद का निर्माण करें

ऐसा करने का एक तरीका इस दृष्टिकोण का उपयोग कर रहा है:

  $ (map.getDiv ())। एक ('माउसओवर', 'आईएमजी [src = "https : //maps.gstatic.com/mapfiles/drawing.png "] ', फ़ंक्शन (e) {$ (e.delegateTarget) .find (' img [src =" https://maps.gstatic.com/mapfiles/ एट्र ('शीर्षक', फ़ंक्शन () {स्विच (this.title)} {केस 'एक जोड़ जोड़ें मार्कर ': वापसी' नया स्थान जोड़ें '; तोड़; मामले' एक वृत्त खींचना ': वापसी' एक क्षेत्र खींचना '; तोड़; डिफ़ॉल्ट: इस.title लौटें;}});});});  

और यह एक भाषा के रूप में अंग्रेजी के साथ काम करेगा। भाषा की परवाह किए बिना इसे प्राप्त करने के लिए आपको बटन-छवि की शीर्ष-संपत्ति की जांच करनी होगी (यह केवल एक ऐसा विवरण है जो कि आकार के प्रकार को निर्धारित करने के लिए उपयोग किया जा सकता है बटन के लिए उपयोग किया जाता है)।


No comments:

Post a Comment