Friday 15 April 2011

ios - CAKeyframeAnimation keyTimes set up -


(शून्य) animateImages {self.emoImageView = [-

 :  

यह मेरा कोड है [UIImageView alloc] initWithFrame: CGRectMake (100, 160, 50, 50)]; Self.emoImageView.backgroundColor = [UIColor whiteColor]; [Self.view addSubview: emoImageView]; NSArray * मान = [NSArray arrayWithObjects: (आईडी) [UIImage imageNamed: @ "smiley64_1_1.png"] CGImage, (आईडी) [UIImage imageNamed:। @ "Smiley64_1_2.png"] CGImage, (आईडी) [UIImage imageNamed:। @ "smiley64_1_3.png"] CGImage, (आईडी) [UIImage imageNamed:। @ "smiley64_1_4.png"] CGImage, (आईडी) [UIImage imageNamed:।। @ "smiley64_1_5.png"] CGImage, (आईडी) [UIImage imageNamed: । @ "smiley64_1_6.png"] CGImage, (आईडी) [UIImage imageNamed: @ "smiley64_1_7.png"] CGImage, (आईडी) [UIImage imageNamed:। @ "smiley64_1_8.png"] CGImage, (आईडी) [UIImage imageNamed। : @ "smiley64_1_9.png"] CGImage, (आईडी) [UIImage imageNamed:।। @ "smiley64_1_10.png"] CGImage, (आईडी) [UIImage imageNamed: @ "smiley64_1_11.png"] CGImage, (आईडी) [UIImage। ImageNamed: @ "smiley64_1_12.png"]। सीजीआईमेज, (आईडी) [ UIImage imageNamed: @ "smiley64_1_13.png"] CGImage, (आईडी) [UIImage imageNamed:। @ "Smiley64_1_14.png"] CGImage, (आईडी) [UIImage imageNamed:। @ "Smiley64_1_15.png"] CGImage, (आईडी)। [UIImage imageNamed: @ "smiley64_1_16.png"] CGImage, (आईडी)। [UIImage imageNamed: @ "smiley64_1_17.png"] CGImage, (आईडी) [UIImage imageNamed: @ "smiley64_1_18.png"]।। CGImage, (आईडी ) [UIImage imageNamed: @ "smiley64_1_19.png"] CGImage, (आईडी)।। [UIImage imageNamed: @ "smiley64_1_20.png"] CGImage, शून्य]; NSMutableArray * keyTimes = [NSMutableArray arrayWithObjects: [एनएसएनम्बर संख्या के साथफ़्लॉटः 0.00 एफ], [एनएसएनम्बर नंबरविस्फोटः 0.04 एफ], [एनएसएनम्बर नंबर विथः फ्लोटः 0.08 एफ], [एनएसएनम्बर नंबर विस्फोटः 0.12 एफ], [एनएसएनम्बर नंबर विथः फ्लोटः 0.16 एफ], [एनएसएनम्बर] numberWithFloat: 0.20f], [NSNumber numberWithFloat: 0.24f], [NSNumber numberWithFloat: 0.28f], [NSNumber numberWithFloat: 0.32f], [NSNumber numberWithFloat: 0.36f], [NSNumber numberWithFloat: 0.40f], [NSNumber numberWithFloat: 0.44f], [NSNumber numberWithFloat: 0.48f], [NSNumber numberWithFloat: 0.52f], [NSNumber numberWithFloat: 0.56f], [NSNumber numberWithFloat: 0.60f], [NSNumber numberWithFloat: 0.64f], [NSNumber numberWithFloat: 0.68f], [NSNumber numberWithFloat: 0.72f], [NSNumber numberWithFloat: 0.76f], शून्य]; CAKeyframeAnimation * anim = [CAKeyframeAnimation एनीमेशन]; [एनिमेट सेटकीट टाईम: कीटम्स]; [एनिमेट सेट वैल्यू: वैल्यू]; [एनिमेट सेट कीपैथ: @ "सामग्री"]; // [एनिमेट सेट क्लॉल्यूशनमोड: @ "असतत"]; [एनिमेट सेटप्रदर्शित संख्या: 90000]; [सेल्फ.मो इमेज देखें। प्लेयर एडएनिमेशन: एनीम फॉरके: नाइल]; }

एनीमेशन एक निश्चित UIImageView में होगा। फ्रेम के बीच का समय अंतराल 0.04 है। अगर मैं इसे चलाता हूं, एनीमेशन तेजी से गति के साथ खेलता है लेकिन अगर मैं इस अवधि को [एनिनि सेट सेटिशन: 0.76]; की तरह निर्धारित करता हूं, यह पूरी तरह से निभाता है मैं यहाँ क्या गलत किया है?

मैंने पहले से ही इस पर आपके दूसरे प्रश्न के जवाब में समझाया एक ही विषय।

महत्वपूर्ण समय में एनीमेशन के कुल अंतराल के अंश, दूसरे के भिन्न नहीं हैं।

आपके द्वारा पोस्ट किए गए कोड में आप कोई भी अवधि निर्दिष्ट नहीं करते हैं बिलकुल। एनीमेशन के लिए डिफ़ॉल्ट अवधि कुछ सेकंड की तरह कम होनी चाहिए, इसलिए जब आप कोई अवधि प्रदान नहीं करते हैं, तो आपको बहुत कम अवधि मिलती है। यदि आप लंबी अवधि निर्दिष्ट करते हैं, तो यह धीमी गति से चलता है।

कहें कि डिफ़ॉल्ट अवधि .2 सेकंड है। आपकी कुंजी टाइम मान .04, और .2 * .04 = .008 सेकंड या एक सेकंड के 8 हज़ारवां से भिन्न हो सकते हैं। अगर मैं सही हूं और एनीमेशन की डिफ़ॉल्ट अवधि है .2 सेकंड, आप प्रत्येक फ्रेम देते हैं .008 सेकंड। किसी भी चीज से ०.०१६६६ सेकंड / फ्रेम (एक दूसरे के 1/60 वीं) में छोटे व्यर्थ है, के रूप में एनीमेशन फ्रेम को छोड़ करना होगा।

वास्तव में, के बाद से डॉक्स एक डिफ़ॉल्ट अवधि निर्दिष्ट नहीं करते हैं, परिणाम जब आप किसी अवधि को निर्दिष्ट नहीं करते हैं, तो संभवतः अपरिभाषित हैं।


No comments:

Post a Comment