Thursday 15 July 2010

Php Write Text on the Image, SAVE OPTION -


ठीक है, यह वही है जो मेरे पास अभी है।

  $ bg = imagecreatefrompng (' bg.png '); $ फ़ॉन्ट = "font.ttf"; $ White = imagecolorallocate ($ बीजी, 255, 255, 255); शीर्ष लेख ("सामग्री-प्रकार: छवि / पीएनजी"); काल्पनिक ($ बीजी, 25, 0, 5, 83, $ सफेद, $ फ़ॉन्ट, दिनांक ('डीएम। वाई')); काल्पनिक चित्र ($ बीजी, 30, 0, 5, 145, $ सफेद, $ फ़ॉन्ट, दिनांक ('एच: आई')); imagepng ($ bg); imagedestroy ($ bg);  

मैं जानना चाहूंगा कि मैं वास्तव में निर्मित छवि कैसे बचा सकता हूं। मैं ऐसा कुछ करने की कोशिश कर रहा था:

  imagepng ($ बीजी, "/ उपयोगकर्ता / उपयोगकर्ता /");  

बचाने के लिए है लेकिन यह बिल्कुल भी काम नहीं करता है। तो क्या कोई मुझे बता सकता है कि कैसे छवि को बचाने के लिए?

धन्यवाद।

दे दो यह एक शॉट:

  imagepng ($ बीजी, "/users/user/bg.png"); imagedestroy ($ bg);  

No comments:

Post a Comment