Saturday 15 May 2010

plist - Why are my launchd job's EnvironmentVariables not being set in OSX Yosemite -


मेरे पास निम्न की तरह एक प्लास्ट है:

  {"पर्यावरणवाही": {"PATH ":" / उपयोगकर्ता / मुझे "," प्रोग्राम ":" / usr / bin / /: / usr / bin: / usr / स्थानीय / bin "," परीक्षण ":" कुछ मान "}," वर्किंग डायरेक्टरी " Printenv "," StandardErrorPath ":" myjob.log "," StandardOutPath ":" myjob.log "," लेबल ":" com.mydomain.MyJob "," रन एटलोड ": सच}  
< P> इसके साथ संकलन:

  plutil -convert binary1 -r myjob.plist.json-o myjob.plist  

इसके साथ लोड हो रहा है:

  launctl लोड myjob.plist  

जब मैं results in myjob.log में देखता हूं तो इसमें किसी भी पर्यावरण चर को मैं plist में परिभाषित नहीं करता है। यह मेरे लिए एक समस्या है क्योंकि मैं / bin जैसी चीजों को शामिल करने के लिए पथ सेट नहीं कर सकता।

मैंने कुछ समय में इस डेमन को नहीं चलाया है, लेकिन मेरा मानना ​​है कि यह अपेक्षित रूप में कार्य कर रहा था OSX माउंटेन शेर Launchd.plist के लिए मैन पेज का अर्थ है कि यह काम करना चाहिए। क्या योसेमाइट में पर्यावरणवर्णीय कुंजी के आसपास कोई बदलाव आया था?

आपको launchctl लॉन्च में लिपटे को लोड करने के लिए:

  launchctl लोड- w myjob.plist  

< / मजबूत> प्रक्रियाओं का प्रबंधन, सिस्टम के लिए एक संपूर्ण और अलग-अलग उपयोगकर्ताओं के लिए लॉन्च करने के लिए प्राथमिक और पसंदीदा अंतरफलक (1) उपकरण के माध्यम से होता है (अन्य विकल्पों में से) उपयोगकर्ता या प्रशासक को नौकरियां लोड और अनलोड करने की अनुमति देता है।


No comments:

Post a Comment