Saturday 15 May 2010

asp.net - Dynamically retrieving UserControl's Virtual Path -


मेरे पास एक प्रोजेक्ट फ़ाइल में अलग फ्रंटएंड और Codebehind / वर्गों एक पूरी तरह से अलग कक्षा पुस्तकालय में विभाजित। UserControl Type से, यह VirtualPath प्राप्त करने के लिए मुझे किस प्रकार की आवश्यकता है।

आमतौर पर, हम इसे कोड में रखते हैं

<पूर्व> बोर्ड uc = (बोर्ड) पृष्ठ। लोड नियंत्रण (@ "~ \ बोर्ड.सकैक्स");

लेकिन मैं चाहता हूं कि ऐसा कुछ

  बोर्ड uc = (बोर्ड) Page.LoadControl (Board.VirtualPath);  

OR

<पूर्व> बोर्ड uc = Page.LoadControl (बोर्ड);

किसी को भी एक विचार है कि मैं इसे कैसे पूरा कर सकता हूं?

पहले से धन्यवाद:)

एमवीसी फ्रेमवर्क गलत है।

मुझे लगता है कि आप नियंत्रण को लोड करने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि आप शायद आंशिक दृश्यों के बारे में सोच रहे हैं।

आम तौर पर, यहां एमवीसी भूमि में, आप & Lt;% एचटीएमएल.पार्टीएलव्यू ("आंशिक दृश्यमान", मॉडल); % & Gt;

आप WebFormViewEngine amd PartialViewLocationFormats का उपयोग आंशिक दृश्यों के साझा स्थान निर्दिष्ट कर सकते हैं।

आप अपने दृश्य से यह भी कह सकते हैं कि & Lt;% एचटीएमएल.पार्टीएलदृश्य ("~ / views / myController / PartialViewName", मॉडल); % & Gt;

मैंने किसी MVC अनुप्रयोग से LoadControl का उपयोग करने वाले किसी को नहीं देखा, या सुना है।

आप अपने खुद के एचटीएमएल हेल्पर्स भी बना सकते हैं वेब नियंत्रण लेकिन इनमें से कोई भी LoadControl का उपयोग नहीं करता है।

लगता है जैसे आप अपने वेबफ़ॉर्म नियंत्रणों का पुन: उपयोग करने का प्रयास कर रहे हैं मैं संभवत: अपने वेब नियंत्रणों को एचटीएमएल हेपरर्स या वेबकंटोलॉल्स में कनवर्ट करना चाहता हूं। रिसर्च एमवीसी वेब कंट्रोल्स।


No comments:

Post a Comment