Saturday 15 May 2010

javascript - Applying shadow root to an anchor in Firefox breaks the link -


यहां एक बुनियादी कोड है:

मेरे पास एक तत्व है

  & Lt; a href = "http://www.stackoverflow.com" id = "परीक्षण" & gt; जाओ & lt; / a & gt;  

मैं इसे क्रोम में निम्नलिखित करता हूं:

  var a = document.getElementById ('test'); Var sh = a.createShadowRoot (); Sh.textContent = 'GO !!!!!!!';  

मुझे उचित व्यवहार मिलता है, लिंक पाठ में परिवर्तन हो जाता है !!!!! और मैं अभी भी उस पर क्लिक कर सकते हैं। हालांकि, वास्तव में फ़ायरफ़ॉक्स में एक ही व्यवहार लिंक को अनुपयोगी बना देता है, जब तक कि मैं उस एक से नीचे एक और छाया राउंड अटैच न करें, जो कि खाली सामग्री टैग की एक जोड़ी के लिए सेट है।

अगर कोई इस समस्या का सामना करता है, तो क्या आपको लोग मिलेंगे एक workaround? धन्यवाद! लुका


No comments:

Post a Comment