Friday 15 February 2013

Maven Grails Building with 'mvn clean install' doesn't work -


मैंने एक मेवेन Grails प्रोजेक्ट का निर्माण किया है जो कमांड mvn grails: war

हालांकि, मानक mvn install का उपयोग करने में काम करने में विफल रहता है - मुझे यह शिकायत है कि उपयोग जावा वर्ग (grails-app / util फ़ोल्डर के तहत आयोजित) संकलन नहीं कर सकते हैं क्योंकि यह डोमेन कक्षाओं में से एक नहीं मिल सकता है।

मैं किसी भी पैकेज संरचना का उपयोग नहीं कर रहा हूं, इसलिए डोमेन वर्ग को उपयोग कक्षा में आयात नहीं किया जाता है।

मुझे लगता है मेरा पहला प्रश्न है - क्या मेवेन ने एक मीवेल वाले ग्रील्स परियोजना की पूरी तरह से सहायता की है? मुझे काम करने के लिए mvn install की अपेक्षा करनी चाहिए?

मेरा दूसरा प्रश्न है - अगर मुझे mvn grails: war का उपयोग करके ऐप का निर्माण करने के लिए मजबूर होना है - मैं इसे कैसे लागू कर सकता हूँ जब मूल प्रोजेक्ट / पॉम एक आश्रित मॉड्यूल के रूप में है?

मेरा मानना ​​है कि मेरा पहला सवाल है - क्या मेवेन ने एक शानदार ग्रील्स परियोजना की पूरी तरह से सहायता की है? क्या मुझे काम करने के लिए mvn install की उम्मीद करनी चाहिए?

के अनुसार, हां, निश्चित रूप से क्या आपने विस्तृत चरणों का पालन किया? क्या आपने प्रोजेक्ट बनाने के लिए गीलों की मूलरूप का उपयोग किया था? क्या यह वास्तव में grails-app ?

का एक पैकेजिंग का उपयोग कर रहा है मेरा दूसरा प्रश्न है - अगर मुझे mvn grails का उपयोग कर ऐप का निर्माण करने के लिए मजबूर होना है:

-app , grails: war लक्ष्य पैकेज चरण के लिए बाध्य है। दूसरे शब्दों में, कुछ भी आपको grails: war कॉल करने के लिए मजबूर नहीं करता है, बस कॉल एमवीएन पैकेज (और वास्तव में, आपको यह करना चाहिए) या पैकेज के बाद के किसी अन्य मानक चरण को कॉल करें। / P>

तो, अपने प्रश्न का उत्तर देने के लिए, गेलल्स मॉड्यूल के लिए एक & lt; पैकेजिंग & gt; grails-app & lt; / packaging & gt; का उपयोग करें और मेटेन एक रिएक्टर बिल्ड के दौरान अपनी नौकरी करेंगे। / P>


No comments:

Post a Comment