Friday 15 February 2013

javascript - jQuery : simulating a click on a <input type="file" /> doesn't work in Firefox? -


संभव डुप्लिकेट:

मेरे पास एक वेब पेज है जो इस तरह दिखता है

  & lt; html & gt; & Lt; शीर्ष & gt; & Lt; title & gt; फ़ाइल अपलोड टेस्ट पर & lt; / title & gt; & Lt; स्क्रिप्ट प्रकार = "टेक्स्ट / जावास्क्रिप्ट" src = "http://ajax.googleapis.com/ajax/libs/jquery/1.3.2/jquery.min.js" & gt; & lt; / स्क्रिप्ट & gt; & Lt; / head & gt; & LT; बॉडी & gt; & Lt; div onclick = "$ ('input [type = file]')। क्लिक करें ()" & gt; क्लिक सिमुलेटर & lt; / div & gt; & Lt; इनपुट प्रकार = "फ़ाइल" & gt; & lt; / input & gt; & Lt; / body & gt; & Lt; / html & gt;  फ़ाइल इनपुट  पर एक क्लिक ईवेंट को बढ़ाएं, और यह ठीक तरह से काम करता है जैसा कि मैं ' आईई और क्रोम में होने की उम्मीद है, लेकिन फ़ायरफ़ॉक्स में काम नहीं करता (जब आप  div  पर क्लिक करते हैं तो कोई भी फ़ाइल ब्राउज़र नहीं खोला जाता है)। 

क्या यह काम करने का कोई तरीका है एफएफ में

क्या यह काम करने का कोई तरीका है?

नहीं, और यह IE के सबसे आम संस्करणों में काम नहीं करता है, या तो आईई संवाद खोलेगा, लेकिन एक बार आपने इसके साथ एक फाइल का चयन किया है तो फॉर्म वास्तव में जमा नहीं होगा।

त्याग आशा नकली फ़ाइल अपलोड बॉक्स का एकमात्र तरीका पारदर्शिता तकनीक का उपयोग कर रहा है, और यह वास्तव में बिल्कुल भी अनुशंसित नहीं है क्योंकि ब्राउजर फाइल अपलोड बॉक्स अलग-अलग आंतरिक रूप से रख सकते हैं (या यहां तक ​​कि एक फ़ाइल अपलोड नियंत्रण प्रदान करते हैं जिसमें ब्राउज वार्तालाप शामिल नहीं है), यह अत्यधिक संभावना बना रहा है कि आप एक अप्रभावी रूप से समाप्त हो जाएंगे।

ग्रे फ़ाइल अपलोड फ़ील्ड से प्यार करना सीखें, या जहां उपलब्ध है वहां फ्लैश से प्रतिस्थापित करने के लिए प्रगतिशील वृद्धि का उपयोग करें।


No comments:

Post a Comment