Friday 15 June 2012

javascript - Directives that is used in ng-include doesn't work -


मेरे पास निम्न के रूप में कस्टम निर्देश हैं।

  var fancySelectDirective = pluginDirecitvesModule.directive ("custom -चुनें ", फ़ंक्शन () {वापसी {प्रतिबंधित: 'सी', लिंक: फ़ंक्शन (क्षेत्र, तत्व, एटर्स) {element.fancySelect ();}}});  

यह निर्देश टेम्पलेट में उपयोग किया जाता है। जब मैं ng- शामिल के साथ इस टेम्पलेट को शामिल करते हैं, तो निदेशात्मक काम नहीं करते हैं, जो कि लिंक फ़ंक्शन का उपयोग नहीं होता है (मैं कंसोल में डिबग करने की कोशिश करता हूं)। लेकिन जब मैं इस टेम्पलेट को पृष्ठ में सीधे उपयोग करता हूं, निर्देश कार्य करता है मुझे पता नहीं क्यों यह समस्या आती है।

मैं निम्नलिखित के रूप में एनजी-शामिल का उपयोग करता हूं:

  & lt; div id = "main_wrapper" ng-include = "template एचटीएमएल "& gt; & lt; / div & gt;  

निर्देश को टेम्पलेट में निम्नलिखित के रूप में प्रयोग किया जाता है:

  & lt; चुनें class = "custom-select" & gt;    

यह सिर्फ एक टाइपो customselect के बजाय कस्टम-चयन करें

निर्देशक को ऊंट के मामले के रूप में घोषित किया जाना चाहिए; कैप पत्र को - + छोटा अक्षर, जैसे कि बदल दिया जाएगा। customselect को custom-select

कोड

  var fancySelectDirective के रूप में html पर लिखा जाएगा = PluginDirecitvesModule.directive ("customselect", फ़ंक्शन () {वापसी {प्रतिबंधित करें: 'सी', लिंक: फ़ंक्शन (क्षेत्र, तत्व, एटर्स) {element.fancySelect ();}}});  

आशा है कि यह आपकी मदद कर सकता है, धन्यवाद।


No comments:

Post a Comment