Wednesday 15 September 2010

rails model different post types -


मैं विभिन्न पोस्ट प्रकारों को मॉडल करना चाहता हूं

ImagePost VideoPost टेक्स्टपोस्ट । वे सभी की अलग सामग्री है

मैं पोस्ट के साथ जाना था- कई बहुरूपक लेकिन रेल इसका समर्थन नहीं करता

एक पिछले stackoverflow पोस्ट मुझे has_many_polymorphs मणि की ओर इशारा करते हैं, लेकिन deprecated है

मुझे अलग-अलग पोस्ट प्रकारों को पोस्ट करने और एक उदाहरण में उन्हें पुनः प्राप्त करने की आवश्यकता है ताकि उन्हें एक फ़ीड पर दिखाया जा सके

  @ post.each do .. if type == वीडियो ... elseif प्रकार == image ....  

मैं नया हूँ रेल तो सहायता के लिए धन्यवाद।

पोस्ट मॉडल के एकल तालिका उत्तरार्ध का उपयोग करें

  कक्षा वर्ग पोस्ट & lt; इस मॉडल को इस मॉडल में उत्तराधिकारी से प्राप्त करते हैं।  
  वर्ग वीडियोपोस्ट & lt; पोस्ट एंड क्लास इमेजपोस्ट & lt; पोस्ट अंत  

प्रवासन में आपको अलग-अलग प्रकार के पोस्ट के लिए एक प्रकार कॉलम बनाने की आवश्यकता है। विवरण के लिए इस पर

देखें

No comments:

Post a Comment