Wednesday 15 September 2010

html - Having line breaks between <li>s -


मेरे पास & lt; li & gt; तत्वों के साथ डिस्प्ले: इनलाइन युक्त एक क्षैतिज मेनू है

तत्वों को एक-दूसरे के बगल में होना चाहिए।

स्रोत कोड में, मैं आसान डीबगिंग के लिए एक पंक्ति पर प्रत्येक ली करना चाहता हूं:

  & lt; li वर्ग = "आइटम 1 पहले" & gt; ... & lt; / li & gt; & Lt; li वर्ग = "आइटम 2" & gt; ... & lt; / li & gt; ...  

हालांकि, यदि मैं प्रत्येक तत्व के बाद एक \ n जोड़ता हूं, तो मेनू आइटम एक-दूसरे के बीच अंतर है मैं इसे इकट्ठा करना चाहता हूं, लेकिन एक चालाक "श्वेत-स्थान" सेटिंग या कुछ चीज़ों का उपयोग करके इसे बंद करने का कोई तरीका क्या है?

संपादित करें: मैं फ्लोट का उपयोग नहीं कर सकता, यह है सूची आइटम को केंद्र के विकल्प के साथ एक सीएमएस में।

आप प्रतिपादन से बच सकते हैं

  और 
  • gt; 1 & lt; / li & gt; & lt; li & gt; आइटम 2 & lt; / li & gt; & lt; li & gt; आइटम 3 & lt; / li & gt; & lt; / ul & gt;
  • यह सफेद स्थान को हटा देता है, लेकिन पाठ संपादक में आइटम को संपादित करना अभी भी आसान है, बशर्ते आपका सीएमएस आपके द्वारा दर्ज मार्कअप के साथ गड़बड़ नहीं करता!

    < / html>

    1 comment: