इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>
- 12 जवाब
मुझे जोड़ने में समस्या है एक अर्रे के लिए नई कक्षा ऑब्जेक्ट मेरे पास निम्न दो क्लासेस हैं:
World.java:
सार्वजनिक वर्ग विश्व लागू होते हैं ApplicationListener {निजी ऐरे & lt; एनिमीकार & gt; enemyGroup; निजी स्प्राइट sprite_world, mainSprite; निजी स्प्राइट दुश्मनस्वामी; निजी बनावट दुश्मन का टुकड़ा; निजी स्थिर पृष्ठभूमिवर्ल्ड बीजी 1; निजी स्थिर MainCar मुख्य कार; निजी स्थिर एनीमेर्स ई 1; @ ओवरराइड सार्वजनिक शून्य बनाएँ () {दुश्मन टुकड़ा = नया बनावट (Gdx.files.internal ("enemy_car_1.gif")); EnemySprite = नए स्प्राइट (दुश्मन का टुकड़ा); (इंट आई = 0; आई & lt; 5; i ++) के लिए {दुश्मन समूह। एडीडी (नया एनीसीकार्स (दुश्मनस्वामी)); }
और EnemyCars.java
सार्वजनिक वर्ग EnemyCars {निजी SpriteBatch enemy_batch; निजी पृष्ठभूमिवर्ल्ड बीजी 1; निजी रैंडम आर = नया रैंडम (); निजी पिक्समैप enemy_pixmap; निजी बनावट दुश्मन का टुकड़ा; निजी स्प्राइट दुश्मनस्वामी; सार्वजनिक आयत टकराने; सार्वजनिक एनीमेर्स (स्प्राइट स्पिरेटाउस) {this.enemySprite = spritetouse; This.enemy_batch = नया स्प्राइटबैच (); This.collideRect = नया आयत (); This.bg1 = नया पृष्ठभूमिवर्ल्ड (); }
और मुझे जो त्रुटि मिलती है वह है:
थ्रेड में अपवाद "एलडब्ल्यूजेजीएल एप्लिकेशन" java.lang.NullPointerException World.create (World.java:44 )
कौन सी पंक्ति है:
दुश्मन समूह.एड (नया एन्मीकर्स (दुश्मनस्वामी));
मुझे अभी भी इस मुद्दे को काफी नहीं मिला। मैंने स्थिर
के रूप में चर को घोषित करने की कोशिश की और "यह" कीवर्ड हटाने के साथ प्रयोग किया .. फिर भी कोई सुराग नहीं। ध्यान दें कि enemySprite
शून्य नहीं है; वह भाग ठीक काम करता है।
आपने विशेषता दुश्मन समूह
को घोषित किया है लेकिन आपने कभी भी प्रारंभ नहीं किया यह। यह काम करना चाहिए:
निजी ऐरेएलआईटी & lt; एन्मीकार & gt; दुश्मन समूह = नया अर्रेलिस्ट & lt; & gt; ();
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