Friday 15 July 2011

javascript - jQuery html() converting braces to html entities (sometimes) -


असल में:

मेरे पास यह HTML है:

  & lt; Div id = "foo" & gt; & lt; img src = "/ foo / bar / {var} / foo" alt = "{var}" & gt; & lt; / div & gt;  

कॉल करते समय (फ़ायरफ़ॉक्स में jQuery का उपयोग करते हुए):

  $ ("# foo")। Html ()  
< P> मुझे मिलता है:

  & lt; img src = "/ foo / bar /% 7bvar% 7d / foo" alt = "{var}" & gt;  

मेरा इच्छित आउटपुट है:

  & lt; img src = "/ foo / bar / {var} / foo" alt = "{var}" & gt;  

यहाँ क्या हो रहा है? यह कैसे हल करने के लिए कोई सुझाव है?

मुझे लगता है मुझे समाधान है अगर समाधान HTML संस्थाओं रूपांतरण को पूर्ववत करने के लिए regex का उपयोग करने के लिए होता है ब्रेसिज़ के बजाय पैनर्स का उपयोग करना एक ही परिणाम (विभिन्न HTML संस्थाओं के साथ) का कारण बनता है।

संपादित करें : मैंने इसे स्क्वायर ब्रैकेट्स ( [ और < ] ), और पैरों और ब्रेसिज़ के विपरीत, ब्रैकेट HTML संस्थाओं में परिवर्तित नहीं होते हैं। क्या पैरों और ब्रेसेस के पास कुछ विशेष अर्थ है?

आप शायद जावास्क्रिप्ट यूनेशस्क फ़ंक्शन का उपयोग कर सकते हैं


No comments:

Post a Comment