Sunday 15 August 2010

jtag - Can't use Segger J-link in Eclipse -


मैंने एल्म प्लग-इन के साथ ग्रहण लुना स्थापित किया, सेगर सॉफ्टवेयर स्थापित किया, मेरे बोर्ड के लिए जे-लिंक बेस संलग्न किया। कमांड लाइन सेगर सॉफ्टवेयर चल रहा है, यह ठीक से कनेक्ट होने लगता है।
लेकिन ग्रहण में, यह जे-लिंक विकल्प नहीं देख रहा है और डीबगर शुरू नहीं कर सकता कुछ कारणों से यह डिबग कॉन्फ़िगरेशन विकल्पों में दिखाई नहीं दे रहा है। ईक्लिप्स डीबग कॉन्फ़िगरेशन स्क्रीन शॉट

एक सह-कार्यकर्ता के मशीन ठीक काम कर रहा है हम सेटअप की तुलना कर रहे हैं, लेकिन अब तक कोई अंतर नहीं मिला है हमारे दोनों में विंडोज 7 है।

अगर मैं डिबग करने की कोशिश करता हूं तो यह एक विंडो को पॉप करता है जिसमें यह एक समस्या का सामना कर रहा है: कमांड के साथ त्रुटि: gdb --version प्रोग्राम "gdb" नहीं चलाया जा सकता है: लॉन्च करना विफल

किसी भी मदद के लिए धन्यवाद!

ठीक है, ऐसा प्रतीत होता है कि मेरे प्रयासों में यह कहीं , मैंने खिड़की में जीडीबी सजेर जे-लिंक डीबगर के लिए बॉक्स पर क्लिक किया था वरीयताएँ | भागो / डीबग | लॉन्चिंग | | लॉन्च कॉन्फ़िगरेशन

मैंने सोचा था कि यह डिबग विकल्प को शामिल करने के लिए एक बॉक्स था, लेकिन यह डिबगर को बाहर करने के लिए एक फिल्टर है, और यह स्पष्ट रूप से डिबग कॉन्फ़िगरेशन विंडो में दिखाई नहीं दे रहा है।


No comments:

Post a Comment