Sunday 15 August 2010

apache - Why won't this mod-rewrite rule work? -


मेरे पास मशीन पर एक विकास स्थल है

  localhost / ~ jason / hfh / Admin /? Admin = संग्रह  

मेरी। Htaccess फ़ाइल / hfh / admin / निर्देशिका में है यह कहते हैं:

  रीवरइटइन्गइन ऑन रीईवरबेज / ~ जेसन / एचएफएच / रीव्रेट नियम ^ ([ए-ज़ा-जे 0-9 \ - \ _] *) $ index.php? Admin = $ 1   

लेकिन जब मैं

  localhost / ~ jason / hfh / admin / collections  

पर जाता हूं, मुझे "पृष्ठ प्राप्त होता है त्रुटि नहीं मिली। क्या कोई मुझे बता सकता है?

(यह किसी अन्य प्रश्न से संबंधित है।)

< P> यदि आपके पास .htaccess फाइल / hfh / admin / में है, तो आधार के साथ आरंभ करने के लिए।

  रिवरैटबेस / ~ जेसन / एचएफएच / व्यवस्थापक /   

तब आप देख सकते हैं कि आप क्या उम्मीद करते हैं

क्या अपेक्षित परिणाम यूआरएल काम करता है?

  / ~ जेसन / एचएफएच / व्यवस्थापक /index.php?admin=collections  

संपादित करें:

तो क्या होता है यदि आप पूरी बहुत कुछ बदलते हैं:

  RewriteCond % {REQUEST_FILENAME}! -f पुनर्लेखनकॉन्ड% {REQUEST_FILENAME}! -d रिक्राइटआर्यूल ^ (। *) $ / ~ जेसन / एचएफ़एएच / एडमिन / इंडैक्स.एफ़पी? एडमिन = $ 1 [एल]   

No comments:

Post a Comment