Monday 15 June 2015

java - What exactly does driver.get() do? -


वेबड्राइवर driver.get () ऑपरेशन के लिए निम्न में बताता है:

< Blockquote>

ओएस / ब्राउज़र संयोजन सहित कई कारकों पर निर्भर, वेबड्राइवर पृष्ठ को लोड करने के लिए प्रतीक्षा कर सकता है या नहीं। कुछ परिस्थितियों में, वेब ड्रिवर पृष्ठ समाप्त होने से पहले नियंत्रण वापस कर सकता है, या शुरू भी कर सकता है, लोड हो रहा है

क्या किसी भी परिस्थिति में स्पष्टीकरण दिया जा सकता है कि पृष्ठ समाप्त होने से पहले WebDriver को नियंत्रण मिलता है, या शुरू भी हो रहा है ?

एक सरल रूप में, .get () नेविगेट करने के लिए आपको यूआरएल।

क्या कोई पृष्ठ परिशिष्ट WebDriver पर नियंत्रण करता है, पृष्ठ के समाप्त होने से पहले, या शुरू भी हो रहा है, यह बता सकता है?

इस तरह की स्थिति सुंदर है आजकल आम - वहाँ अधिक से अधिक पृष्ठों हैं कि असिंक्रोनस लोड करें सेलेनियम बकाया AJAX अनुरोधों या वर्तमान में चलने वाली स्क्रिप्ट की प्रतिक्रियाओं का इंतजार नहीं करेगा जो डॉम में मौजूद नहीं हैं, या अभी तक दिखाई नहीं दे रहे तत्वों तक पहुंचने की कोशिश करते समय अलग-अलग त्रुटियां पैदा कर सकते हैं, या वांछित डेटा प्राप्त नहीं कर सकते हैं

और यह, वैसे, विशेष रूप से AngularJS अनुप्रयोग परीक्षण के लिए मौजूद होने के कारणों में से एक है - यह संकेत करने के लिए कोणीय के लिए सुनता है "ठीक है, मैं इस पृष्ठ के साथ हूं"।

  • >
  • डीओएम या दृश्यमान में मौजूद होना - यह दृष्टिकोण सबसे आम और सबसे विश्वसनीय है
  • यहां एक है जिससे चीजों को साफ करने में मदद मिलनी चाहिए।

    समस्या के कुछ महान स्पष्टीकरण के साथ संबंधित विषयों को भी देखें:

  • < / html>

    No comments:

    Post a Comment