Sunday 15 April 2012

php - Access object within an array within an array -


मेरी एपीआई कॉल ने मुझे निम्नलिखित कोड दिया:

  अर्रे ([एबीसी 0]] = & gt ; अर्रे ([0] = & gt; स्टड क्लास ऑब्जेक्ट ([होस्टिड] = & gt; 12345 [location_lat] = & gt; 40 [location_lon] = & gt; 70 [site_address_a] = & gt; हैलो वर्ल्ड ब्लाव्ड [site_address_b] = & gt; फ़ू 100 [साइट प्रिंट] = & gt; रेडमंड [साइट_स्टेट] = & gt; वाशिंगटन [साइटकाउंटरी] = & gt; यूएसए))  

अंततः, मैं इसे प्राप्त करने की कोशिश कर रहा हूं:

  एरे ([एबीसी 01] = & gt; [होस्टआईड] = & gt; 12345 [स्थान_लाट] = & gt; 40 [location_lon] = & gt; 70 [site_address_a] = & gt; हैलो वर्ल्ड ब्लाइवीडी [site_address_b] = & gt; फ़ू 100 [साइट प्रिंट] = & gt; रेडमंड [साइट_स्टेट] = & gt; वॉशिंग [Site_country] पर & gt; संयुक्त राज्य अमेरिका))  

मेरे पास लगभग तीन foreach loops हैं और मैं अभी भी थोड़ा खो रहा हूँ मुझे पता है कि एक आसान तरीका होना चाहिए, लेकिन मैं PHP से भी परिचित नहीं हूं। स्थान ऑब्जेक्ट को प्राप्त करने के लिए मैंने सिर्फ get_object_vars का उपयोग किया है:

  foreach ($ getlocations $ key = & gt; $ value) {print_r (get_object_vars ($ value [0])); }  

क्या मैं सही रास्ते पर हूं? मैं फिर उलझन में कैसे इस मेजबान नाम (एबीसी 101) को वापस टाई, क्योंकि मैं मेजबान के तौर पर उत्पादन करना चाहता हूं। आपकी मदद के लिए धन्यवाद, यह PHP नोओब इसे सराहना करता है।

यदि आप चाहते हैं आउटपुट वास्तव में यह है: < / P>

  सरणी (1) {["ABC01"] = & gt; सरणी (8) {["होस्टिड"] = & gt; Int (12345) ["location_lat"] = & gt; Int (40) ["location_lon"] = & gt; Int (70) ["site_address_a"] = & gt; स्ट्रिंग (16) "हैलो वर्ल्ड ब्लाइव्ड" ["site_address_b"] = & gt; स्ट्रिंग (7) "फू 100" ["साइटबारा"] = & gt; स्ट्रिंग (7) "रेडमंड" ["साइट_स्टेट"] = & gt; स्ट्रिंग (10) "वॉशिंगटन" ["साइटकाउंटरी"] = & gt; स्ट्रिंग (3) "यूएसए"}}  

तब हाँ, मुझे लगता है कि आप सही रास्ते पर हैं, इसे इसका उत्पादन करना चाहिए:

  $ आउटपुट = []; विदेशी मुद्रा ($ कुंजी के रूप में $ डेटा = & gt; $ मान) {$ आउटपुट [$ key] = get_object_vars ($ मान [0]); } Var_dump ($ आउटपुट);  

ध्यान दें कि यह प्रत्येक होस्ट नाम के लिए एक '0' तत्व मानता है।

तब मैं उलझन में कैसे इस मेजबान नाम (एबीसी 101) को वापस टाई सकता हूं, क्योंकि यह है कि मैं आउटपुट के लिए क्या चाहता हूं, मेजबान नहीं

मेजबान नाम foreach में $ कुंजी है, इसका उपयोग आउटपुट सरणी की कुंजी निर्दिष्ट करने के लिए किया जाता है।


No comments:

Post a Comment