Sunday 15 April 2012

For-Each and Pointers in Java -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 7 जवाब

ठीक है, तो मैं हूँ एक ArrayList के माध्यम से पुनरावृत्त करने के लिए tyring और एक specefic तत्व को हटा दें। हालांकि, मुझे हर तरह की संरचना का उपयोग करने में कुछ परेशानी हो रही है। जब मैं निम्न कोड चलाता हूं:

  अर्रे लिस्ट & lt; स्ट्रिंग & gt; Arr = नया अर्रेलिस्ट & lt; स्ट्रिंग & gt; (); // ... कुछ मानों के साथ भरें (वास्तव में कोई बात नहीं है) (स्ट्रिंग टी: arr) {t = "कुछ अन्य मान"; // उम्मीद कर रहा है कि यह वास्तविक सरणी} को बदल देगा (स्ट्रिंग टी: arr) {System.out.println (t); // हालांकि, मुझे अभी भी समान सरणी मिलती है}  

मेरे प्रश्न में, मैं 'arr' को एक संकेतक कैसे बना सकता हूँ ताकि मैं मूल्यों को बदल सकूं प्रत्येक लूप के लिए एक? मुझे पता है कि मैं एक अलग संरचना का उपयोग करके ArrayList के माध्यम से लूप कर सकता हूं, लेकिन यह एक बहुत साफ और पठनीय दिखता है, यह 'टी' सूचक बनाने में सक्षम होना अच्छा होगा।

सभी टिप्पणियों की सराहना की जाती है! यहां तक ​​कि अगर आप कहते हैं कि मैं इसे सिर्फ चूसना चाहिए और एक अलग निर्माण का उपयोग करना चाहिए।

मुझे लगता है कि सबसे अच्छा तरीका लूप का उपयोग करने के लिए हो सकता है।

  ArrayList & lt; स्ट्रिंग & gt; Arr = नया अर्रेलिस्ट & lt; स्ट्रिंग & gt; (); के लिए (int i = 0; i & lt; arr.size (); i ++) {स्ट्रिंग टी = arr.get (i); अगर (// आपकी स्थिति पूरी हुई है) {arr.set (i, "आपका नया मान"); }}  

No comments:

Post a Comment