Tuesday 15 February 2011

ios - How to use xcassets/universal background images for different iPhones/iPads? -


मैं प्रत्येक अलग डिवाइस (यानी आईफोन 4 एस, आईफोन 5, आईफोन 6, आईफोन 6 प्लस आदि) के लिए एक अलग पृष्ठभूमि प्रदर्शित करना चाहूंगा। )। मैं लॉन्च की छवियों के बारे में बात नहीं कर रहा हूं, लेकिन एप की पृष्ठभूमि जो ऐप का उपयोग करते समय प्रदर्शित की जाएगी।

मैंने अपने ViewController में निम्न कोड जोड़ लिया है:

  var bgImage = UIImage (नामित: "मुख्य_बीजी"); Var imageView = UIImageView (फ्रेम: self.view.bounds); ImageView.image = bgImage self.view.addSubview (imageView) self.view.sendSubviewToBack (imageView)  

और मैं छवियों को जोड़ने के लिए तैयार हूँ। Xcassets कैटलॉग में।

यह तब होता है जब मैं एक नया "छवि सेट" बना रहा हूं

दर्ज करें </ P> <p> इस सवाल का धन्यवाद: अब मुझे पता है कि ये डिवाइस निम्न छवियों का उपयोग करेंगे: </ P> <blockquote> <p> आईफोन 3 -> 1 एक्स (छवि आकार: 320x480px) </ p> <p> आईफोन 4/4 एस / 6 -> 2 एक्स (छवि का आकार: 640x960px) </ p> <p> आईफोन 5/5 सी / 5 एस / आइपॉड टच -> रेटिना 4 2 एक्स (छवि आकार: 640x1336) </ p> <p> आईफोन 6 प्लस -> 3 एक्स (छवि का आकार: 1242 x 2208) </ p> </ blockquote> < P> मेरा प्रश्न यह है कि, कैसे आईफोन 4/4 एस और 6 एक ही छवि का उपयोग कर सकते हैं, अगर स्पष्ट रूप से, यह दोनों डिवाइसों के लिए सही आकार में नहीं है? </ P> <p> धन्यवाद </ p> </ div> < P> <div class =

चेक करने की कोशिश करो कश्मीर इस उत्तर:

आप एक अलग छवि को भी कॉन्फ़िगर करने के लिए इस कोड का उपयोग कर सकते हैं:

  NSNumber * screenWidth = @ ([UIScreen main स्क्रीन] .bounds.size.width ); NSString * imageName = [NSString stringWithFormat: @ "नाम -% @ w", स्क्रीनविड्थ]; UIImage * छवि = [UIImage imageNamed: imageName];  

No comments:

Post a Comment