Sunday 15 February 2015

angularjs - Callback from angular.js service is a promise, but I need the data. -


मेरे पास ऐसी सेवा है जो इस तरह दिखती है:

  angular.module ('myApp' )। सेवा ('नोडसेवा', ['$ संसाधन', फ़ंक्शन ($ संसाधन) {'सख्त प्रयोग'; ... जेएमएसएसटैट्स: {url: "/ some / restUrl", विधि: 'GET', isArray: true, }, ....  

और मेरे नियंत्रक

  नोडसेवा। जेएमएसएसटैट्स ({id: nodeId}, फ़ंक्शन (डेटा) {console.log ( डेटा);});  

डेटा लगता है कि यह वास्तविक डेटा के बजाय एक वादा है। यह ठीक है और समझ में आता है, लेकिन मुझे उस डेटा को नियंत्रक में उपयोग करना होगा।

मैं इसे किसी तरह के कॉलबैक के लिए कैसे सेट कर सकता हूं जब डेटा का हल होता है?

मैंने ऐसा कुछ करने की कोशिश की:

  डेटा $ वादा। अंत में (फ़ंक्शन () {console.log (डेटा);});  

लेकिन अब भी वादा पर डेटा सेट है।

मुझे लगता है कि आप क्या चाहते हैं

  डेटा $ वादा। तब (फ़ंक्शन (डी) {console.log (d); });  

No comments:

Post a Comment