Saturday 15 June 2013

javascript - How can I define a variable in a controller who is from another file? -


यहाँ मेरा नमूना कोड है: en.js

  var अनुवाद = = {USERNAME: उपयोगकर्ता नाम ', पासवर्ड:' पासवर्ड ', लॉगइनः' लॉगिन ', रद्द करें:' रद्द करें '};  

और मेरे नियंत्रक:

  .config (फ़ंक्शन ($ मार्गप्रदाता, $ translateProvider) {... $ translateProvider.translations ('en_US', अनुवाद ); $ TranslateProvider.preferredLanguage ('en_US'); ...  

मैं पास्कल प्रीचट के मॉड्यूल कोनर-अनुवाद का उपयोग कर रहा हूं। जब मैंने अपनी फ़ाइलों को अपडेट किया है, तो कंसोल में संदेश: "अनुवादकर्ता परिभाषित नहीं है" (मेरे नियंत्रक में) और मेरी भाषा फ़ाइल से संदेश: "अनुवाद परिभाषित किया गया है लेकिन कभी भी नहीं"

मैं अपने नियंत्रक में कैसे चर परिभाषित कर सकता हूँ? एक सेवा के रूप में वैरिएबल को परिभाषित करें

अपने लक्ष्य को प्राप्त करने का कोणीय तरीका वास्तव में एक या, एक सरल और निरंतर चर के मामले में, एक:

  myModule.constant ('myModule.translations.EN', {USERNAME: 'उपयोगकर्ता नाम', पासवर्ड: 'पासवर्ड', लॉग इन: ' लॉगिन ', रद्द करें:' रद्द करें '});  

आपको बस इतना करना होगा कि मैं S अपनी कॉन्फ़िगरेशन विधि में इसे इंजेक्षन करने के लिए:

  myModule.config (['$ routeProvider', '$ translateProvider', 'myModule.translations.EN', फ़ंक्शन ($ मार्गप्रदाता, $ translateProvider, अनुवाद) {// ... $ translateProvider.translations ('en_US', अनुवाद एएन); $ TranslateProvider.preferredLanguage ( 'en_US'); }]);  

यदि, कुछ कारणों के लिए, आपको एक क्लासिकल वैरिएबल का उपयोग करने की ज़रूरत है, उदाहरण के लिए क्योंकि यह एक गैर-एन्जिलर स्क्रिप्ट में भी उपयोग किया जाता है, बस इसे अपनी कॉन्फ़िगरेशन विधि से पहले घोषित करना सुनिश्चित करें।


No comments:

Post a Comment