Sunday 15 March 2015

python Encoding Problem? -


मैं source.sql (sql स्क्रिप्ट) फ़ाइल से पढ़ा

  INSERT को `Tbl_abc` वैल्यू (1111, 2222, 'सीमेंट', 'ताया', 'एमएमई', 'ग्रेनट', नल, नाउल, न्यूल, नाउल, न्यूल, नाउल, नल, 4688, 0, नल, नल, मेलिलॉट 01/02 / 09 ',' माइलॉट 01/04/09 ', नल, नल);  

और dest.sql पर लिखें मेरी सूची के साथ formated

मैं उदाहरण के लिए एन्कोडिंग के साथ समस्या से मिला:

  Gerrant = G डीएफ़ डाटा माइग्रेशन (डेस्ट, सोर्स, टीबीआईएन, रिटर्न_डेटा = ट्रू): '' '' '' डाटा = [] के लिए codecs.open (स्रोत, 'आर', "यूटीएफ -8") के लिए। Xreadlines (): प्रतिस्थापन = 1 = ln.replace ("INSERT IN` "+ tbl_name +" `मूल्य (", "") प्रतिस्थापित 2 = Replace1.replace (");", "") list_replace = replace2.split (',') s = list_replace data.append (list_replace) अगर return_data == सही है: ouputdata = [डेटा के लिए घ d अगर डी [1 ] == '0' और डी [6] == '0'] रिटर्न ओरूटडेटा रिटर्न_डेटा == गलत: वापसी डेटा  

मैं प्रिंट डाटा माइग्रेशन ('dest.sql', ' ('1111', '2222', '' सीएलईएमटी '', '' ताया '') "," एमएमई "," जी / एक्ससी 3 \ xa9rant '', 'NULL', 'NULL', 'NULL', 'NULL', 'न्यूल', 'न्यूल', 'न्यूल', '4688', '0', 'नूल', 'नूल', '' माइलॉट 01/04/09 '', '' माइलॉट 01/04/09 '', 'नाउल', 'नाउल']] लेकिन मेरी औपुत फाइल में अभी भी समस्या है। कोई मेरी सहायता कर सकता है?

कृपया .encode ("utf-8") का उपयोग करें , जब आप .sql फ़ाइल को भी लिखते हैं।

फ़ाइल खोलें

  fileObj = codecs.open ("someFile", "r", "utf-8" )  

कहता है कि आप इसे पढ़ते हैं

  data = fileOjb.read ()  

... कुछ करें पर डेटा

  खुला ("newfile", "w")। लिखें (data.encode ("utf-8"))  

No comments:

Post a Comment