Thursday 15 March 2012

objective c - How to send an email without UI in ios? -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 2 जवाब

मैं एक कोड लिख रहा हूँ दुर्घटना पर क्रैश रिपोर्ट भेजें मुझे उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस की भागीदारी के बिना दुर्घटना लॉग फ़ाइल ईमेल करने का एक तरीका चाहिए। उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस को शामिल किए बिना लॉग भेजने का कोई तरीका क्या है? वास्तव में उपस्थित डिज़ाइन नियंत्रक का उपयोग करते हुए ऐप प्रतिनिधि से क्रैश लॉग भेजते समय समस्या है।

मैंने इसे खोजा, लेकिन वे सभी मेरे अपने सर्वर पर क्रैश लॉग भेजने के लिए कहते हैं। मुझे लगता है कि दुर्घटना होने पर या अगले निष्पादन के बाद एक लॉग रिपोर्ट भेजने के दो तरीके हैं। मैंने खोज की और पाया कि क्रैश लॉग भेजने से डिवाइस पर कुछ बुरा असर पड़ता है जिससे कि मैं उस एक को छोड़ देता हूं और दूसरे विकल्प के साथ जाने का प्रयास करता हूं, जब मैं दूसरे विकल्प के साथ संसाधित करता हूं, वहां इसे प्रबंधित करने के दो तरीके भी होते हैं, या तो एफ़डेलिएट में या समय के दौरान mfmailcomposer दृश्य नियंत्रक का निष्पादन दूसरे विकल्प का उपयोग करने वाले पहले के ऊपर कोई नुकसान नहीं है, जिसे हमें प्रत्येक दृश्य नियंत्रक को चेक करना है ताकि मुझे लगता है कि ऐप प्रतिनिधि के माध्यम से इसे भेजने का एक अच्छा विचार होगा। Present.controller को window.rootviewcontroller से एक्सेस करना किसी भी सकारात्मक मामला नहीं देता है ताकि मैं दृश्य की भागीदारी के बिना भेजने का प्रबंध कर सकूं। अन्य शब्द में यह उपयोगकर्ता के इंटरैक्शन के बिना क्रैश लॉग भेजेगा।

नहीं, नहीं है, कम से कम नहीं सर्वर समर्थन के बिना यह ऐप्पल से डिजाइन है।


No comments:

Post a Comment