Thursday 15 September 2011

Jquery Bind Event -


मेरे पास निम्न कोड है:

  $ ('# form_field, #button') .bind ('परिवर्तन क्लिक करें', फ़ंक्शन () {// कार्रवाई करना}};  

यह ठीक काम करता है हालांकि, जब 'परिवर्तन' का इस्तेमाल '#form_field' और '#' बटन के लिए 'क्लिक' के लिए किया जाता है, तब भी मैं उसी कार्रवाई को ट्रिगर करना चाहता हूं (जब 'क्लिक' का उपयोग '#form_field' के लिए नहीं किया जाता है)।

मुझे पता है कि निम्न कोड का उपयोग करके किया जा सकता है:

  $ ('# form_field')। बाँध ('परिवर्तन', फ़ंक्शन () {// कार्रवाई करना}}; $ ('# बटन')। बाइंड ('क्लिक', फ़ंक्शन () {// कार्रवाई करना}};  

हालांकि, मैं फ़ंक्शन के अंदर होने वाले सभी कोड को दोहराना नहीं चाहता (// कार्रवाई करें)। यह अप्रभावी दिखता है और मुझे इसे हर बार दोबारा संपादित करने की आवश्यकता होगी।

कोई भी विचार?

पहले से धन्यवाद

>

कैसे के बारे में:

  var myCoolFunction = function () {// take action}; $ ('# Form_field')। बाँध ('परिवर्तन', myCoolFunction); $ ('# बटन')। बाइंड करें ('क्लिक', myCoolFunction);  

??


No comments:

Post a Comment