Thursday 15 September 2011

java - Configuring spring transactions in spring integration dsl -


मैं वर्तमान में स्प्रिंग-एकीकरण-डीएसएल का उपयोग करके वसंत एकीकरण को कॉन्फ़िगर कर रहा हूं

  @ बीन पब्लिक इंटीग्रेशनफ्लो फ्लो () {रिटर्न इंटीग्रेशनफ्लोज़। फ्रॉम (इनबाउंड सर्वर ()) ट्रान्सफॉर्म (ट्रान्सफॉर्मर्स.ओबैजेक्टटोस्ट्रिंग ())। ट्रांसंसफ़ॉर्म (...) .उप (...) .ट्रान्सफ़ॉर्म (ट्रान्सफॉर्मर्स.टोजसन ())। चैनल (...)             ।प्राप्त(); } @बीन सार्वजनिक प्लेटफार्म ट्रांसजनसंचालन प्रबंधक लेनदेनव्यवहार () {....}  

मुझे नहीं पता कि मैं किस तरह से कॉन्फ़िगर किए गए लेनदेन प्रबंधक का उपयोग करने के लिए प्रवाह को कॉन्फ़िगर कर सकता हूं।

असल में, वसंत एकीकरण जावा डीएसएल सभी लेनदेन सुविधाओं का समर्थन करता है, जो एक्सएमएल के लिए उपलब्ध हैं।

कृपया, जहां से लेनदेन शुरू करना चाहते हैं, उससे अधिक जानकारी प्रदान करें और ध्यान रखें कि TX समर्थन थ्रेड सीमाओं तक सीमित है। इसलिए, आप पोलर से या जेएमएस (एएमक्यूपी) संदेश चालित चैनल एडाप्टर से TX शुरू कर सकते हैं।

या TransactionInterceptor का उपयोग किसी भी सलाह के रूप में कर सकते हैं प्रवाह के भीतर समापन बिंदु लेकिन इस मामले में TX केवल AbstractReplyProducingMessageHandler.handleRequestMessage के लिए प्रतिबंधित है।

UPDATE

के लिए TX शुरू करने के लिए प्रवाह का कुछ हिस्सा इतना मानक कार्य नहीं है और यह एक काम की इकाई के रूप में प्राप्त किया जा सकता है कुछ लेन-देन वाले ब्लैक बॉक्स इस उद्देश्य के लिए हमारे पास गेटवे जैसे एक घटक है इसलिए, आप कुछ इंटरफ़ेस निर्दिष्ट करते हैं, इसे @ मेसेजिंग गेटवे के साथ चिह्नित करें, @IntegrationComponentScan साथ में @EnableConfiguration के साथ जोड़ें और उस इंटरफेस की विधि को < कोड> @Transactional । इस गेटवे के अनुरोध चैनल को जेडीबीसी और जैक्सन रूपांतरण के साथ कुछ अलग प्रवाह को संदेश भेजना चाहिए और परिणाम को मुख्य प्रवाह में जारी रखने का इंतजार करना चाहिए। TX उस प्रवेश द्वार के विधि आमंत्रण से वापसी पर समाप्त हो जाएगा।

और उस गेटवे को नियमित सेवा-उत्प्रेरक से .handle ("mygateway", "getData") के रूप में कॉल करें


No comments:

Post a Comment