Thursday 15 September 2011

java - Enable Tomcat localhost/Catalina Log in IntelliJ IDEA -


मैं IntelliJ का उपयोग कर एक जावा / स्प्रिंग / हाइबरनेट / एप्लिकेशन को चलाने का प्रयास कर रहा हूं 13 और इसका निर्मित टोमक परिनियोजन प्लगइन जब मेरा एक दोस्त डीबग करना निम्न लॉग होता है।

यहां छवि विवरण दर्ज करें

मैं सोच रहा था कि मेरे लाल रंग में जो लॉग हैं, वर्तमान में मेरे आईडीईए में सक्षम हैं। मैंने निम्न समाधान की कोशिश की है।

रन / डीबग कॉन्फ़िगरेशन्स टॉमकेट सर्वर पर जाकर और लॉग टैब पर क्लिक करके और लॉग को सक्षम करने

मैं अग्रिम में किसी भी मदद या सुझाव की सराहना करता हूं धन्यवाद लोग

अगर मैं सही ढंग से अपने प्रश्न को समझ रहा हूं, तो आप "लॉग" फ़ाइल स्थान "फ़ील्ड" लॉग इन लॉग फाइल संपादित करें "संवाद।

जब आप टॉमकेट रन / डिबग कॉन्फ़िगरेशन बनाते हैं, तो IntelliJ IDEA एक TOMCAT_BASE निर्देशिका को {intellij_system_directory} \ tomcat \ {run_configuration_name} _ {project_name} । ( TOMCAT_HOME पहचानता है कि जहां बाइनरी फ़ाइलें हैं और TOMCAT_BASE परिभाषित करती है, जहां टॉमकेट का एक उदाहरण होता है। कभी-कभी ये वही होते हैं। इस मामले में, वे नहीं हैं।) {Intellij_system_directory} निर्देशिका आमतौर पर ~ / .InelliJIdea13 / system में है, जहां ~ आपकी होम निर्देशिका है ( C: \ users \ {username} विंडो पर)। दस्तावेज़ देखें आप सहायता> लॉग फ़ाइल दिखाएं पर भी जा सकते हैं, जो कि निर्देशिका {intellij_system_directory} \ logs पर क्लिक करेगी। बस एक निर्देशिका और फिर tomcat में जाएं।

बस उचित लॉग निर्देशिका के लिए पथ सेट करें। तिथियों से निपटने के लिए आप चींटी फ़ाइल पैटर्न का उपयोग कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, catalina.log फ़ाइल देखने के लिए, "मेरा प्रोजेक्ट" में "मेरा वेब ऐप" नामित मेरे टॉमकेट रन \ डीबग कॉन्फ़िगरेशन के लिए, मैं C: \ users \ mark \। पथ को सेट कर सकता हूं। InteliJIdea13 \ system \ बिल्ला \ My_Web_App_My_Project \ logs \ Catalina। *। लॉग इन करें * जंगली अक्षरों में लॉग नाम और आईडीईए में दिनांक स्टैंप हमेशा नवीनतम / नवीनतम खुलेंगे।

इस पोस्ट पर भी एक नज़र डालें - मेरे लिए टॉमकेट बेस निर्देशिकाओं के नामकरण के साथ एक छोटी बग पर जानकारी।


No comments:

Post a Comment